ब्लैक ड्रेस में रानी चटर्जी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
ब्लैक ड्रेस में रानी चटर्जी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

भोजपुरी की सेंसेशनल क्वीन रानी चटर्जी जब से फैट से फिट हो चुकी है, उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का टेम्प्रेचर को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. रानी  हमेशा ही ग्लैमरस लुक में अपनी फोटोज शेयर करके फैंस को दिलों की धड़कनों को और भी बढ़ा दिया है. 

रानी की अब ब्लैक ड्रेस में नई फोटोज ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. फोटोज में रानी चटर्जी ब्लैक वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही है. रानी की ड्रेस पर मिरर वर्क किया गया है, जो बहुत स्टनिंग दिख रही है.  अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस के साथ सिल्वर ईयररिंग्स भी पहने हुए है. रेड लिपस्टिक, ब्लशर, हाईलाइटर के साथ अपने मेकअप लुक को ग्लैम टच दिया है. 

रानी हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है. वहीं, पहली फोटो में उनकी झुकी नजरें और चेहरे पर मुस्कुराहट किसी के भी दिल को जख्मी कर चुकी है. अपनी दूसरी तस्वीर में रानी चटर्जी नजाकत भरी नजरों से कैमरे को देखकर पोज देती हुई नज़र आई है. रानी का अंदाज इतना ज्यादा दिलकश है कि जितनी तारीफ करें वो कम ही लगने वाली है. 

रानी चटर्जी भोजपुरी इंड्स्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी है. सोशल मीडिया पर भी रानी की बड़ी फैन फॉलोइंग है. रानी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताबी से प्रतीक्षा करते है. ऐसे में एक्ट्रेस भी फैंस को निराश नहीं करती और अपनी गॉर्जियस फोटोज साझा करके उनका दिन बना देती हैं. 

होली से पहले आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

होली के रंग में रंगे हुए नज़र आए नीलकमल सिंह, वायरल हुआ नया गाना

प्राची सिंह ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, फोटोज शेयर कर लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -