टॉप लिस्ट में शामिल हुआ भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ये गाना
टॉप लिस्ट में शामिल हुआ भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ये गाना
Share:

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी गायिका हैं, जिनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोलने लग जाता है. वो जब भी कोई गाना लेकर आई हैं. लोगों ने हमेशा ही भर-भर कर प्यार और सम्मान भी देते है. पर इस बार तो कमाल ही हो गया. शिल्पी राज के एक गाने ने पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है. 

पुष्पा फिल्म के गानों को दी टक्कर: जी हां शिल्पी राज के फैंस को जानकर खुशी होने वाली है कि उनका गाना 'राजा जी खून कई द' इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज के चार्ट बस्टर में 6वें पायदान पर आ चुका है. वहीं इस लिस्ट में 'पुष्पा' फिल्म का 'श्रीवल्ली' गाना पहले नंबर पर और 2-3 नंबर पर 'ओ अंटवा' जैसे सॉन्ग हैं. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिये ये अचीवमेंट बहुत बड़ी बात कही जा रही है. 

यही नहीं, ये भोजपुरी इंडस्ट्री के लिये बहुत बड़ा और अच्छा साइन भी है, जो आने वाले दिनों में इंडस्ट्री को नई ऊंचाईयों पर ले जाने वाला है. जिसके लिए शिल्पी राज की जितनी तारीफ की जाए उठा कम है. अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री का कोई ऐसा सिंगर नहीं आया है, जिसे इतने कम समय में इतनी बड़ी कामयाबी मिली हो. गाने पर अब तक 50 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं और ये काउंटिंग अभी भी चल रही है. 

 

कल रिलीज़ किया जाएगा 'बच्चन पांडे' का नया गाना

रणबीर संग शादी की बात पर बोली आलिया भट्ट- तब ही शादी करेंगे जब…

’द कश्मीर फाइल्स' के ट्रेलर के लिए विवेक अग्निहोत्री को लोग दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -