मोनालिसा ने बारिश में पवन सिंह संग किया रोमांस, बोल्ड सीन्स ने फैंस के उड़ाए होश
मोनालिसा ने बारिश में पवन सिंह संग किया रोमांस, बोल्ड सीन्स ने फैंस के उड़ाए होश
Share:

अपनी अदाओं से सभी फैंस का दिल जीतने वाली भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा अंतरा बिस्वास एक  जाना माना नाम हैं. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के अलावा टीवी की दुनिया का भी जाना माना चेहरा है. मोनालिसा के चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है. मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. इस बीच मोनालिसा का एक और नया हॉट डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग बेहद हॉट डांस करती नजर दिखाई दे रही है.

निधि झा का बोल्ड वीडियो आया सामने, यहां देखे वीडियों

इस समय पवन सिंह और मोनालिसा का एक हॉट वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है. मोनालिसा का यह वीडियो यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है. बता दे कि पवन सिंह और मोनालिसा का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी जग है पा जाता का है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा बारिश में इंटीमेट सीन्स करते दिख रहे हैं. जग है पा जाता गाना सॉन्ग उनके सुपरहिट भोजपुरी फिल्म जिद्दी आशिक का है, जिसमें पवन सिंह और मोनालिसा के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने इंटनेट पर उड़ाया गर्दा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनालिसा के इस हॉट डांस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. खास बात है कि इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा टीवी की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. मोनीलिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो नजर में दिखाई दे रही हैं. नजर में मोनालिसा एक डायन की भूमिका अदा कर रही है.

बर्थडे स्पेशलः साउथ के इस सुपरस्टार के पास है 369 कारों का कलेक्शन

हवाई अड्डे पर इस सुपरस्टार की बेटी और दामाद के पासपोर्ट-रुपये चोरी

इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -