मोनालिसा ने साड़ी में कमर पर नही रखा पर्दा, इस लुक ने सोशल मीडिया पर खूब उड़ाया गर्दा
मोनालिसा ने साड़ी में कमर पर नही रखा पर्दा, इस लुक ने सोशल मीडिया पर खूब उड़ाया गर्दा
Share:

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग और कमाऊ एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास एक टीवी शो नजर से घर – घर में पहचान बना रही हैं. शो की पॉपुलैरिटी के साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ देर पहले मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मोनालिसा इस फोटो में साड़ी में नजर आ रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'अक्षरा सिंह' ने पवन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप, मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रेडिशनल से लेकर वेर्स्टन लुक में अपने फैंस का दिल जीत लेती है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो आपको देखने को मिल जाएगी. मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी है.  

VIDEO : सपना चौधरी ने खेसारीलाल से डांस मे ली टक्कर, देखकर फैंस को आ गए चक्कर

भोजपुरी इंडस्ट्री से मोनालिसा ने दूरी बना ली है, वो इन दिनों पूरा ध्यान अपने टीवी शो नजर पर दे रही हैं. नजर में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. दर्शकों को मोनालिसा का रोल काफी पसंद आ रहा है. मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. पवन सिंह, निरहुआ के साथ मोनालिसा की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है. मोनालिसा अब कब फिल्मों में नजर आएंगी इस बारे में उन्होंने अपने फैंस को कोई जानकारी तो नहीं दी है लेकिन नजर शो से जरुर मोनालिसा पॉपुलैरिटी हासिल कर रही हैं. बिग बॉस में भी मोनालिसा अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. इस शो के बाद मोनालिसा को काफी पहचान मिली. खैर मोनालिसा के फैंस भोजपुरी फिल्मों में उनकी दोबारा से वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

शादी करने जा रहे 'बाहुबली' प्रभास, इस लड़की संग लेंगे सात फेरे

यह है तमिल सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

पूजा-पाठ के लिए चिरंजीवी ने बनाया चांदी का खास मंडप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -