पूजा-पाठ के लिए चिरंजीवी ने बनाया चांदी का खास मंडप
पूजा-पाठ के लिए चिरंजीवी ने बनाया चांदी का खास मंडप
Share:

हैदराबादः तेलुगु सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार चिरंजीवी ने एक चांदी का मंडप बनवाया है। इस दिग्गज अभिनेता ने रोज की पूजा - पाठ के लिए इस मंडप का गठन करवाया है। इस पूजा मंडप को कर्नूल जिले के आदोनी शहर निवासी रंगन्नाचारी एंड संस एंड मेटल वर्क्स ने बनाया है। इस तेलुगु सुपरस्टार ने बहुत दिन पहले चांदी के मंडप को बनवाने के निर्देश दिये थे जो अब बनकर उनके घर पहुंचा गया है। इस चांदी के मंडप बनवाने के लिए कितना खर्च हुआ इस बात का पता नहीं चला है।

लेकिन चिरंजीवी ने इस मंडप को बनवाने वालों के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में साझा किया है। जो इस वक्त बहुत वायरल हो रहा है। बतातें चलें कि चिरंजीवी एक हनुामान भक्त है। इसके चलते उन्होंने अपना नाम चिरंजीवी के रूप में बदल लिया है। दूसरी ओर चिरंजीवी के एक्टिंग में निर्मित फिल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ बन कर तैयार है। यह फिल्म किसी भी वक्त रिलीज हो सकती है। इसके चलते चिरंजीवी अब 22 अगस्त से 152वीं फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने वाले हैं। चिरंजीवी का रियल नाम कोणिदेल शिव शंकर वारा प्रसाद है।

चिरंजीवी ने मद्रास फिल्म संस्थान में भाग लिया और मुख्य रूप से तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू सिनेमा में काम किया। इसके अलावा चिरंजीवी ने राजनीति में भी प्रवेश किया उन्होंने 2008 में अपनी पार्टी, प्रजा राज्यम पार्टी बनाई थी। 2009 के आंध्र प्रदेश चुनावों में, चिरंजीवी ने अपने पैतृक स्थानों, पलाकोल्लू और तिरुपति से चुनाव लड़ा। बाद में उनकी प्रजा राज्य पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में विलय हो गई। वे भारत सरकार के पर्यटन मंत्रालय के लिए स्वतंत्र प्रभार वाले राज्य मंत्री बने।

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -