VIDEO : सपना चौधरी ने खेसारीलाल से डांस मे ली टक्कर, देखकर फैंस को आ गए चक्कर
VIDEO : सपना चौधरी ने खेसारीलाल से डांस मे ली टक्कर, देखकर फैंस को आ गए चक्कर
Share:

दर्शकों को बीच भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और हरियाणा की डांसर-सिंगर सपना चौधरी की जोड़ी बहुत लोकप्रिय है. दर्शक दोनों को एक साथ एक ही मंच पर डांस या फिर एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दोनों का डांस वीडियो है. इस डांस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल गए हैं और व्यूज का आंकड़ा तेजी बदलता जा रहा है. फैंस इन दोनो के डांस को बहुत पंसद कर रहे है.

'रितेश पांडे' ने बाबा बैजनाथ का लिया आशीर्वाद, यह गाना हुआ हिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी ऑरेंज कलर के सूट में तो वहीं खेसारी लाल यादव ब्लैक आउटफिट में लोगों का दिल जीत रहे हैं. भोजपुरी गाने ‘भतार अइबे होली के बाद’ पर दोनों का डांस देखकर लोग खुश हैं. लोगों के बीच खेसारी और सपना की जोड़ी लोकप्रिय होने के कारण उनका वीडियो लोगों के बीच पॉपुलर हो जाता है. हालांकि सपना और खेसारी का यह गाना रिलीज के वक्त से ही लोगों के बीच पॉपुलर है. वीडियो में देख सकते हैं कि मंच पर एक साथ सपना-खेसारी को डांस करता देख, सामने मौजूद दर्शक उनके डांस को मोबाइल पर कैद करने के लिए मजबूर हैं.

'प्रदीप पांडे चिंटू' का नया अवतार आया सामने, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो के कमेंट बॉक्स में सपना और खेसारी की जोड़ी को प्यार लोग की ओर से बहुत प्यार मिल रहा हैं. एक यूजर ने लिखा- भोजपुरी गाने अब बिहार में ही नहीं बल्कि हर जगह सुने जाते हैं और पसंद किये जाते हैं.वहीं एक अन्य यूजर ने सपना और खेसारी के डांस को सुपर बताया है. वहीं तमाम यूजर्स ने सपना और खेसारी को एक साथ फिल्म करने की भी बात कही है.

रजनीकांत, चिरंजीवी को एक्टिंग सिखाने वाले इस तेलुगु कलाकार का निधन

अंजना सिंह ने इस भोजपुरी एक्टर के साथ किए इंटीमेट सीन्स, यहाँ देखे वीडियों

खेसारीलाल संग काजल राघवानी ने दिए हॉट पोज, वीडियों देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -