मोनालिसा का अवतार आया सामने ,फैंस के दिलो में लगी आग
मोनालिसा का अवतार आया सामने ,फैंस के दिलो में लगी आग
Share:

अपनी अदाओ से सबको दिवाना बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. मोनालिसा की फिलहाल एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में मोनालिसा हॉट पैंट के साथ सेक्सी टॉप में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वैसे तो मोनालिसा अपनी हर फोटो में गदर मचा देती हैं और सोशल मीडिया पर इस फोटो ने आग लगा दी है. 

मृत्युभोज में भूलकर भी ना खाए खाना , यहाँ जानिए क्यों?

डायन का रोल प्ले करते हुए मोनालिसा शो में नजर आ रही हैं. इस शो के साथ साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिलती है. मोनालिसा ने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, मोनालिसा की ये फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.  

फिल्म जगत में छाया शोक, दिग्गज एक्ट्रेस का हुआ निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. वो भोजपुरी फिल्मों की बेहद डिमांडिंग और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि इन दिनों मोनालिसा कोई भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस उनके शो नजर पर हैं. मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सलमान खान के से इस से मोनालिसा ने जमकर सुर्खियां हासिल कीं. इस शो में मोनालिसा का बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिला. मोनालिसा एक बेहतरीन एक्ट्रे्स के साथ – साथ अच्छी डांसर भी हैं. मोनालिसा के डांस वीडियो यूट्यूब पर बवाल मचाते हैं. पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल यादव के साथ मोनालिसा की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया गया. खैर फिलहाल तो अपनी नजरें इनायत आप मोनालिसा की इन सेक्सी फोेटो और वीडियो पर कर लीजिए.

33 साल की हुई यह हॉट एक्ट्रेस, फिल्मों नहीं, सीरियल्स से कमाया नाम

प्रिंस सिंह और रूपा सिंह इस फिल्म की शूटिंग में साथ आए नज़र

‘विनाशक’ के टीज़र में समर सिंह का दिखा धमाकेदार अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -