फिल्म जगत में छाया शोक, दिग्गज एक्ट्रेस का हुआ निधन
फिल्म जगत में छाया शोक, दिग्गज एक्ट्रेस का हुआ निधन
Share:

तेलुगु सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और फिल्म निर्माता जी. विजया निर्मला का गुरुवार को निधन हो गया. उनके बेटे नरेश ने इस खबर की जानकारी दी है. वे 75 साल की थीं और मशहूर तेलुगु अभिनेता नरेश ने अपनी मां के निधन की जानकारी ट्विटर के माध्यम से साझा की है.

नरेश द्वारा ट्वीट किया गया कि, "मुझे आपको यह सूचित करते हुए बेहद खेद है कि मेरी मां, वरिष्ठ कलाकार, प्रतिष्ठित निर्माता और निर्देशक डॉ. ए जी विजया निर्मला का निधन आज तड़के हो गया है. 27 जून को हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में बीमारी की वजह से. वे 75 साल की थीं."

नरेश ने आगे यह भी लिखा कि, "सुबह 11 बजे से उनके पार्थिव शरीर को हमारे घर में रखा जाएगा. अंतिम संस्कार कल (शुक्रवार) को किया जाएगा." विजया निर्मला द्वारा अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार से की गई थी. मात्र पांच साल की नन्ही उम्र में साल 1950 में तमिल फिल्म 'मच्चा रेकाई' से उन्होंने एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था और इसके चार साल बाद फिल्म 'पांडुरंग महाथयाम' से उन्होंने तेलुगु फिल्म के क्षेत्र में कदम रखा था. उन्होंने तेलुगु सिनेमा को कई हट फ़िल्में दी है. साल 1964 में आई मलयालय फिल्म 'भार्गवी निलयम' से वह लोगों के बीच मशहूर हुईं थी. 

बड़े भाई शाहिद को लेकर भावुक हुए ईशान, कही दिल की बात

फ़िल्मी जगत से मिली अर्जुन को जन्मदिन की बधाईयां, अनिल-कृति ने ऐसे किया विश

दर्शकों को पसंद आई Annabelle की हॉरर कहानी

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म की बदली डेट, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -