'नमक इस्क का' में अपना ड्रीम रोल प्ले करेंगी मोनालिसा
'नमक इस्क का' में अपना ड्रीम रोल प्ले करेंगी मोनालिसा
Share:

टीवी शो 'नमक इस्क का' में सबसे महत्वपूर्ण किरदार भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा निभा रहीं हैं। वह जल्द ही इस शो में बेहतरीन किरदार में दिखाई देने वाली है। वैसे मोनालिसा का कहना है कि इस आगामी टेलीविजन शो में उनका किरदार उनका ड्रीम रोल है। हाल ही में उन्होंने इस शो के बारे में बात की है। वैसे आपको बता दें कि यह शो कुछ ही दिनों में ये शो शुरू होने वाला है। इन दिनों शो का प्रमोशन चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वैसे इस शो में एक डांसर की कहानी बताई गई है, जिसका नाम चमचम है। उसे शादी का बहुत मन रहता है, लेकिन समाज उसे बहू के रूप में अपनाने से इंकार कर देता है। वहीं इस शो में मोनालिसा एक नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में कहा है कि, 'शो में मेरा किरदार नकारात्मक है, जिसका नाम ईरावती वर्मा है, जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग और धूर्त है, लेकिन लोगों के सामने मीठा बोलती है और खुद को मासूम दिखाती है। इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, जिसके बारे में धीरे-धीरे जानने को मिलेगा।'

आगे उन्होंने यह भी बताया है कि, 'लोग ईरावती से डरते हैं। परिवार में भी उसका ही चलता है। यह एक बेहद ही सशक्त किरदार है। यह मेरा ड्रीम रोल है। मुझे अभी कई अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने को मिल रही हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'नमक इस्क का' में श्रुति शर्मा चमचम के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं उनके अलावा इस शो में आदित्य ओझा और विशाल आदित्य सिंह नजर आने वाले हैं।

पंजाबी गाने पर जमकर नाची 'नागिन 5' की कास्ट, वायरल हुआ वीडियो

पर्पल हूडी में 'तारक मेहता।।।' की पुरानी सोनू ने जीता फैंस का दिल

जल्द शुरू होने वाला है नया शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -