उदित नारायण के बेटे के साथ रोमांस करती हुई नजर आई एक्ट्रेस मोनालिसा
उदित नारायण के बेटे के साथ रोमांस करती हुई नजर आई एक्ट्रेस मोनालिसा
Share:

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉटनेस के तो सभी दीवाने हैं. मोनालिसा इन दिनों अपनी बंगाली वेब सीरीज 'डुपुर ठाकुरपो' के सीजन-2 में नजर आने वाली हैं. लेकिन इन दिनों मोनालिसा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमे वो आदित्य नारायण के साथ लिपलॉक करती हुई दिखाई दें रही हैं. जी हाँ... मशहूर सिंगर के उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण जिन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था लेकिन वो फ्लॉप साबित हुए.

इसके बाद आदित्य टीवी पर ही होस्ट के तौर पर नजर आए और अब उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे आदित्य और मोनालिसा का रोमांस नजर आ रहा हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं आदित्य और मोनालिसा नाचते-गाते हुए काफी मस्ती कर रहे हैं. इतना ही नहीं आदित्य मोनालिसा के साथ लिपलॉक करते हुए भी नजर आए. आदित्य और मोनालिसा का ये भोजपुरी म्यूजिक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. वीडियो में दोनों ही लटके-झटके मारते हुए दिखाई दें रहे हैं.

आपको बता दें आदित्य ने खुद ये गाना गाया हैं. आदित्य और मोनालिसा का ये सुपरहिट वीडियो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं. मोनालिसा बिगबॉस के सीजन-10 में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से उन्हें एक खास पहचान मिल गई थी. बिगबॉस के घर में ही मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड और भोजपुरी एक्ट्रेस विक्रांत से शादी कर ली थी.

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

उत्तराखंड के सैन्य गौरव को दर्शाती फिल्म मेजर निराला का प्रोमो हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -