रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया
रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत का जाना-माना नाम रितेश पांडेय अक्सर ही अपने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों के लिए सुर्खियों में बने रहते है. रितेश एक बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ शानदार सिंगर भी हैं. रितेश ने बहुत कम समय में अपनी शानदार आवाज़ से सभी का दिल जीत लिया. उनका हर एक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाता हैं. ऐसा ही रितेश का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं.

इस वीडियो को नाम हैं 'पियवा से पहिले'. रितेश का ये वीडियो इस समय दर्शको द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो पिछले साल सितम्बर में Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया था लेकिन अब तक इसपर अच्छे व्यूज आ रहे हैं. रितेश के इस वीडियो को अब तक 79,112,456 लोगों ने देख लिया हैं. जब से ये वीडियो रिलीज़ हुआ हैं तब से ही लोग इसे पसंद कर रहे हैं जो आज तक वायरल ही हो रहा हैं. रितेश के इस म्यूजिक वीडियो के व्यूज को देखकर तो ये साबित हो ही गया कि लोग उनकी शानदार एक्टिंग के भी दीवाने हैं.

वही अगर रितेश के फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'गिरफ्तार' के कारण काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. जल्द ही उनकी ये फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म में रितेश के साथ-साथ राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

पवन सिंह के गानें पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस के ठुमकों ने लगाई स्टेज पर आग

रीजनल सिनेमा की तरफ बढ़ता पंकज का रुझान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -