काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल
काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल
Share:

आज के समय में टीवी पर सेंसेशन बनी मोनालिसा के सितारे आसमान छू रहे हैं वह एक के बाद एक अपनी तस्वीरों से सभी को पागल कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों टीवी शो नजर को लेकर मोनालिसा लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन इसी के साथ वह अपनी फोटोज से भी चर्चाओं में बनी है. वहीं हाल ही में काली साड़ी में तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने आग लगा दी है और वह सभी को पागल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, टीवी शो नजर में मोनालिसा डायन का की भूमिका अदा कर रही हैं लेकिन रियल लाइफ में वह किसी सेक्सी मोहिनी से कम नहीं है.

वैसे तो शो में मोनालिसा के किरदार को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं जो आप भी देख ही रहे होंगे. मोनालिसा एक्टिंग के साथ-साथ एक सोशल मीडिया लवर भी हैं और आए दिन अपनी फोटोज से इंस्टाग्राम को गर्म कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. फिलहाल काली साड़ी में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Be Sure What You Want , And Be Sure About Yourself.... #goodmorning #world #loveyourself #lovemylook #happy #me Makeup: @yogesh_gupta4545 : @yogesh_gupta4545 #nazar

इसमें वह वाकई में काफी ज्यादा दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इसमें उनका लुक और उनके बाल गजब लग रहे हैं जो आप देख सकते हैं. सभी को उनका यह लुक भाया है और इसपर लाखो कमेंट्स की बरसात भी हो गई है. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं और हॉट ब्लैक साड़ी लुक में मोनालिसा का बेहद खूबसूरत लग रही है.

इस एक्टर के प्यार में सारा खान, किया इजहार

इस अंदाज में हिना खान ने दी एरिका को जन्मदिन की बधाई

The Kapil Sharma show : इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -