इस एक्टर के प्यार में सारा खान, किया इजहार
इस एक्टर के प्यार में सारा खान, किया इजहार
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस सीजन 4 और फिर टीवी के सबसे बड़े शो सपना बाबूल का- विदाई में नजर आ चुकीं सारा खान इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड अंकित के साथ नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, खुशी, प्यार, एक साथ, हमेशा के लिए सिर्फ मेरा.

जी हाँ, आप देख सकते हैं सारा खान ने तस्वीर शेयर कर लिखा है #happiness #love #togetherness #myboo #forevermine इस तरह आखिरकार सारा ने अपने प्यार का इजहार कर ही दिया. बीते दिनों टीवी के एक शो किचन चैंपियन में भी सारा ने खुलासा किया था कि वह किसी के साथ प्यार में हैं. बीते दिनों सारा खान ने बताया है कि वे अंकित से प्यार करती हैं और इस साल वे शादी कर सकते हैं. जी हाँ, सारा ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि उसका नाम 'ए' से शुरू होता है और सारा खान के अंकित के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही थीं लेकिन यह पहली बार है कि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अंकित टीवी शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में काम कर चुके हैं और टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने बिग बॉस में ही एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी लेकिन शो से निकलते ही उनकी शादी टूट गई और वह सिंगल हो गई. वहीं उसके बाद सारा ने टीवी एक्टर पारस छाबड़ा को भी डेट किया लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए.

खुशखबरी! इस दिन शो में वापसी करेंगी दयाबेन

प्रियांक संग जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी हिना खान

इस अंदाज में हिना खान ने दी एरिका को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -