'भाभी' बनी मोनालिसा को सुन्दर ड्रेस में देखना पसंद करते हैं उनके पति
'भाभी' बनी मोनालिसा को सुन्दर ड्रेस में देखना पसंद करते हैं उनके पति
Share:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्री और बिगबॉस में नजर आने वाली मोनालिसा इन दिनों अपने आने वाले शो के लिए काफी चर्चाओं में चल रही हैं. मोनालिसा की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा बंगाली भाभी 'झूमा बोदी' के किरदार में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा एक अलग और नए अंदाज़ में नजर आ रही हैं और इसी के चलते फैंस उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद भी कर रहे है.

मोनालिसा के इस करैक्टर के कारण उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ती जा रही है. अपने कैरक्टर के बारे में बताते हुए मोनालिसा कहती है कि, इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी हैं. इस करैक्टर के लिए वो शेप में आई हैं.

मोनालिसा अपने नए शो में भाभी के किरदार में नजर आएंगी. उन्होंने साड़ी में फोटोशूट कराकर तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. मोनालिसा ने बताया कि ये एक बंगाली वेब सीरीज है जिसका दूसरा सीजन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. ये एक सेक्स कॉमेडी शो है जिसमे कि भाभी को उनके 6 देवर बहुत पसंद करते है. वही भाभी का पति उसे सुहागरात में ही छोड़ कर चला जाता है.

मोनालिसा ने बताया कि भाभी के अवतार में उनके पति भी उन्हें बहुत पसंद करते है. इतना ही नहीं मोनालिसा ने ये भी बताया कि, उनके पति उन्हें में देखना बहुत पसंद करते हैं. मोनालिसा खुद की ही तारीफ करते हुए कहती हैं कि इस लुक में वो बहुत सेक्सी लग रही हैं.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

इस अभिनेत्री पर आया निरहुआ का दिल, इम्प्रेस करने के लिए किया ऐसा काम

Video : बेकाबू भीड़ में फैन ने इस अभिनेत्री को जड़ा जोरदार थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -