इस अभिनेत्री पर आया निरहुआ का दिल, इम्प्रेस करने के लिए किया ऐसा काम

इन दिनों तो भोजपुरी फिल्में और उनके गानें दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे है. इसके साथ ही ये गाने यूट्यूब पर भी काफी ज्यादा धमाल मचा रहे है. हिंदी गानों की तरह ही भोजपुरी गानें भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे है. इसी के साथ इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ दिनेश लाल यादव का एक म्यूजिक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. उनके इस गानें ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

निरहुआ के इस गानें का नाम है 'ऐसे तोड़ा न बदनिया'. इस गानें को यूट्यूब पर रिलीज़ के महज 3 दिन के अंदर ही एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. ये गाना निरहुआ की फिल्म 'सौगंध' का है. इस गानें में निरहुआ के साथ भोजपुरी अभिनेत्री मनी भट्टाचार्य की केमिस्ट्री नजर आ रही है.

गाने में दिखाया गया है कि मनी की गाड़ी रास्ते में ही ख़राब हो जाती है. उस दौरान निरहुआ अपने दोस्त के साथ वहां से गुजर रहा होता है. तभी निरहुआ वहां रूककर मनी के पास जाता है और जब तक गाना खत्म होता है तब तक निरहुआ मनी की गाड़ी ठीक कर देता है.

आपको बता दे जल्द ही निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था. इस फिल्म में निरहुआ के साथ भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आएगी.

रीजनल सिनेमा को लेकर बड़ी बात बोल गए शेखर कपूर

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

भारत-पाक करेंगे संयुक्त सैन्य अभ्यास !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -