Video : बेकाबू भीड़ में फैन ने इस अभिनेत्री को जड़ा जोरदार थप्पड़
Video : बेकाबू भीड़ में फैन ने इस अभिनेत्री को जड़ा जोरदार थप्पड़
Share:

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के लाखों की संख्या में फैंस है. हाल ही में हंसिका चेन्नई के एक स्टोर की लॉन्चिंग पर पहुंची थी. इस दौरान हंसिका की एक झलक पाने के लिए लाखों की संख्या में फैंस मौजूद थे. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा कुछ जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल इस इवेंट के दौरान हंसिका को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी. सिक्योरिटी हंसिका को उनकी कार से स्टोर तक ला रही थी. जब हंसिका स्टोर की सीढ़ियों पर चढ़ रही थी उस दौरान भीड़ में से किसी ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी. जी हाँ.. भीड़ इतनी ज्यादा हो रही थी कि हंसिका को चारों तरह से लोगों ने घेर रखा था. इसी बीच एक व्यक्ति ने हंसिका को गलत ढंग से चुने की कोशिश की और उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया.

हंसिका ने इसके बाद अपने गालों को हाथो से ढक लिया ताकि दोबारा भीड़ में कोई ऐसा ना कर पाए. हंसिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस इवेंट में हंसिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. हंसिका ने बॉलीवुड की भी फिल्मों में काम किया है लेकिन फ़िलहाल वो साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं.

इस अभिनेत्री पर आया निरहुआ का दिल, इम्प्रेस करने के लिए किया ऐसा काम

कठुआ-उन्नाव गैंग रेप: साउथ स्टार पवन कल्याण ने दुष्कर्मियों को सख्त सजा देंगे की मांग

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दी लोगों को 'पोइला बैसाख' की शुभ कामनाएं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -