मोनालिसा का नया लुक उड़ा देगा होश, स्टाइलिश अवतार ने फैंस को किया पागल
मोनालिसा का नया लुक उड़ा देगा होश, स्टाइलिश अवतार ने फैंस को किया पागल
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रिय अदाकारा मोनालिसा को कौन नहीं जानता है. हर समय सोशल मीडिया पर उनका जलवा बिखरा रहता है. बता दे कि ऐक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में हैं. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने साड़ी वाले लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जो सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स के बीच काफी पसंद भी की जा रही है. इन तस्वीरो में मोनालिसा सफेद रंग की खूबसूरत सी साड़ी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

अभिनत्री रिया सेन ने इंटरनेट पर साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस कॉमेंट और लाइक्स के जरिए मोनालिसा के इस लुक की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं. वही, ऐक्ट्रेस के फैन्स भी मोनालिसा की यह तस्वीरें काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा ने अपने लुक को कर्ल बालों,बड़ी बालियां और चूड़ियों के साथ पूरा किया है. साथ ही, उनकी ये तस्वीरें उनके किसी शूटिंग सेट की लगती हैं. तस्वीरों के साथ, मोनालिसा ने अपने फैंस को गुड मॉर्निंग कहा है.

साउथ जगत में टूटा दुखों का कहर, नहीं रहे फिल्म निर्देशक बालामित्रन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मोनालिसा अपने शानदार ऐक्टिंग के साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. उनके स्टाइल के फैंस दीवाने है. बहुत से चाहने वाले उनकी हर स्टाइल को फॉलो करते है. बता दे कि अक्सर अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं वही, मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के अलावा, कई भाषाओं जैसे हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है. 

KGF CHAPTER 2 के राइट्स खरीदने के लिए OTT पर मचा बवाल

जूनियर एनटीआर से लेकर इन कलाकारों ने दी नंदमुरी बालकृष्ण को जन्मदिन की बधाई

जानिए आखिर क्यों राणा दग्गुबाती ने की थी 'स्टार वॉर्स’ से बाहुबली की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -