KGF CHAPTER 2 के राइट्स खरीदने के लिए OTT पर मचा बवाल
KGF CHAPTER 2 के राइट्स खरीदने के लिए OTT पर मचा बवाल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की 'केजीएफ' (KGF) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म ने देशभर के दर्शकों को प्रभावित किया था और जमकर रुपये कमाए थे. इस फिल्म में यश ने एक निडर गैंग्स्टर का किरदार निभाया था और पूरा देश उनके स्टाइल का दीवाना हो गया था. केजीएफ की रिलीज से ही यह साफ है कि निर्माता इसे तीन भागों में दर्शकों के सामने पेश करेंगे. फिल्म की दूसरा भाग साल 2020 में ही रिलीज होगा, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'केजीएफ 2' से सामने आई ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसे खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच जबरदस्त जंग छिड़ गई है. 'केजीएफ' के बाद दर्शकों के बीच 'केजीएफ 2' को लेकर जबरदस्त उत्साह है, जिसे देखते हुए ओटीटी प्लेयर्स चाहते हैं कि यह फिल्म उन्हें मिले.

जानकारी के लिए हम बता दें कि लॉकडाउन के बाद दर्शक कुछ समय के लिए सिनेमाघरों की तरफ जाने से डरेंगे. इन दिनों में जो फिल्में रिलीज होगी उनकी कमाई वैसी नहीं रहेगी, जैसी उम्मीद की जा रही है. ऐसे में बिग बजट फिल्मों को खरीदने के लिए ओटीटी प्लेयर्स लगातार जोर लगा रहे हैं. यश स्टारर 'केजीएफ 2' को लेकर पूरे देश में जबरदस्त उत्साह है, जिस कारण कई ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे खरीदना चाहते हैं. फिल्म को लेकर दिख रही इस उत्सुकता का फायदा मेकर्स को मिलेगा, क्योंकि वो मनमाफिक कीमत ओटीटी प्लेयर से मांग सकते हैं. मेकर्स इन दिनों सभी प्रपोजल्स पर विचार कर रहे हैं. उन्हें जो डील सबसे बेहतरीन लगेगी, वो उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म को फिल्म बेचेंगे. यश स्टारर 'केजीएफ 2' में संजय दत्त खलनायक अधीरा का किरदार निभाते दिखेंगे. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था, जिसे शानदार रिस्पांस मिला था. फिल्म में रवीना टंडन का भी अहम किरदार होगा. रवीना टंडन ने कुछ दिनों पहले मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वो 'केजीएफ 2' के लिए बहुत उत्साहित हैं.

साउथ जगत में टूटा दुखों का कहर, नहीं रहे फिल्म निर्देशक बालामित्रन

अभिनत्री रिया सेन ने इंटरनेट पर साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

कौसानी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -