जानिए आखिर क्यों राणा दग्गुबाती ने की थी 'स्टार वॉर्स’ से बाहुबली की तुलना
जानिए आखिर क्यों राणा दग्गुबाती ने की थी 'स्टार वॉर्स’ से बाहुबली की तुलना
Share:

टॉलीवुड फिल्मों के जाने माने फिल्म निर्माता एसएस राजामौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी हिट फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने देश के सिनेमाई इतिहास में भूचाल ला दिया था. साउथ फिल्म स्टार प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) स्टारर इस फिल्म सीरिज ने भारतीय सिनेमा को नई ऊंचाई दी और ये फिल्म सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब चर्चित रही थी. दुनिया भर में इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. आज तक इस फिल्म का खुमार भारतीय दर्शकों के सिर से नहीं उतरा है. बाहुबली 2 तो सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तक बन चुकी है. ऐसे में इस फिल्म के सितारे और पूरी टीम भी काफी गर्व महसूस करते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में राणा दग्गुबाती ने बाहुबली की तुलना हॉलीवुड फिल्म स्टार वॉर्स तक कर दी है. एक्टर ने चेन्नई एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने भारतीय सिनेमा के लिए ठीक वैसा ही किया है जैसा की स्टार वॉर्स ने हॉलीवुड में किया था. हमारी फिल्म ने बड़े सपने देखने और नई ऊचाईंयों पर कहानियों को ले जाने के लिए निर्माताओं को हिम्मत दी. बाहुबली के बाद देश में साफ तौर पर ये बदलाव देखा जा सकता है.’

इसमें कोई शक नहीं है कि बाहुबली के बाद फिल्म निर्माण में काफी बदलाव आया है. इस फिल्म की भारी सफलता के बाद ही करण जौहर जैसे निर्माता रिस्क लेने की कोशिश करने लगे है. बाहुबली की सक्सेस से खुश निर्माता-निर्देशक ने फिल्म कलंक और तख्त का ऐलान किया था. इसके अलावा ब्रह्मास्त्र जैसा बिग बजट प्रोजेक्ट भी बाहुबली के बाद हकीकत का रुप ले पाया है. तो वहीं, साउथ सिनेमा में भी सईरा नरसिम्हा रेड्डी के अलावा हिरण्यकश्यप, और थलाइवी जैसे बड़े प्रोजेक्टस बन रहे हैं. राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर की हाल ही में गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ रोका सेरेमनी हुई है. इसके बाद दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं जोरों पर है. खबर है कि दोनों इसी साल अगस्त तक शादी करने वाले है.

साउथ जगत में टूटा दुखों का कहर, नहीं रहे फिल्म निर्देशक बालामित्रन

अभिनत्री रिया सेन ने इंटरनेट पर साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

कौसानी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -