'मोनालिसा' के इस वीडियो से नही हटा पाएंगे नजर
'मोनालिसा' के इस वीडियो से नही हटा पाएंगे नजर
Share:

अपनी अदाओ की वजह से भोजपुरी स्टार मोनालिसा हमेशा सोशल मीडिया मे छाई रहती है. हाल ही में उनका सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस सेक्सी अवतार से वह सभी को अपना दीवना बना रही हैं. सोशल मीडिया पर इनका बेहद ही सेक्सी वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने को स्टार संगह जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. इससे पहले भी मोनालिसा के कई सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचा चुके हैं. खुद मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी सेक्सी एंड वीडियो और फोटो भी शेयर करती रहती हैं. जिसको लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड रहते है.

'रानी चटर्जी' का ये हॉट वीडियो मचा रहा धमाल

अगर बात करें मोनलिसा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ मोनालिसा ने कई हिन्दी सीरियल में काम किया हुआ है. सीरियल मायके से मोनालिसा को बॉलीवुड को छोटे पर्दे पर पहचान मिली. शुरूआत में मोनालिसा ने कम बजट की फिल्मों में भी काम करते थी, लेकिन 100 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के बाद वह ज्यादा बजट की फिल्में करने लगी. फिल्मों के उनको हॉट अवतार को दर्शक काफी पंसद भी करते हैं.यही नहीं उनकी हॉट अदा पर मिर मिटने को तैयार हो जाते हैं.यही नहीं मोनालिसा के एक ठुमके को देखने को लिए पलके बिछाये इंतजार करते हैं.

'अंजना सिंह' के बोल्ड वीडियो ने अपने फैंस का लूटा चैन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा इन दिनों सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में उनको लंबी चोटी के लिए जाना जात है. इस सीरियल में उन्हें काफी पंसद भी किया जा रहा है. यही नहीं इस सीरियल में इनको काफी पसंद भी किया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें इस सीरियल के लिए पुरस्कार से भी नवाजा जाएगा. उनके रोल को इस ​सीरियल मे दर्शको की बहुत सराहना प्राप्त हो रही है.

 

55 वर्ष का हुआ तेलुगु फिल्मों का दमदार अभिनेता, हर बार करता है इस तरह के रोल

पवन और अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम, मिले 3 करोड़ से अधिक व्यू

पूनम दुबे के इस वीडियो को देखकर लोग हुए कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -