पूनम दुबे के इस वीडियो को देखकर लोग हुए कायल
पूनम दुबे के इस वीडियो को देखकर लोग हुए कायल
Share:

इन दिनों नेपाल में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे अपनी आगामी फिल्म 'हिम्मत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी एक्टर गौरव झा नजर आने वाले हैं. बताते चलें पूनम दुबे के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर पर वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में इन दिनों उनके कई वीडियो इंटरनेट पर लगातार देखें जा रहे हैं. 'हमरी देहिया कूल मलइया', 'लौके भीतर', कई भोजपुरी गाने इंटरनेट पर पूनम दुबे के छा जाते है.

हॉट पैंट में कहर बरसाती नजर आई 'मोनालिसा, फैंस हुए बेकाबू

आज किसी पहचान की मोहताज पूनम दुबे नहीं हैं. रवि किशन, दीनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसालीलाल यादव, यश मिश्रा और रितेश पांडे जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ पूनम दुबे फिल्में कर चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वालीं पूनम दुबे आज जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए पूनम को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. पूनम की मेहनत और काम के प्रति लगन ने उन्हें वह प्रसिद्धि प्रदान की है, जो एक सक्सेसफुल पर्सन में होता है.भोजपुरी सुपरस्टार गौरव झा और पूनम दुबे एक बार फिर से फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में साथ नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. आदि शक्ति एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ के डायरेक्‍टर मनोज नारायण हैं और फिल्‍म की शूटिंग जोर–शोर से नेपाल की खूबसूरत वादियों में चल रही है. फिल्‍म को लेकर गौरव झा बेहद आशान्वित हैं. फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह पूरी तरह से कमर्शियल एंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसका अलग अंदाज है.

'आशी तिवारी' का हॉट वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तहलका

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि फिल्‍म की पटकथा और कंसेप्‍ट काफी अलग और नया है. इसमें एक बार फिर से मेरे अपोजिट फीमेल लीड पूनम दुबे हैं. अभी हमने साथ में फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ को पूरा किया है. इससे वजह से हमारे बीच अंडरस्‍टैंडिंग अच्‍छी है, जिसका फायदा हमें फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में भी मिलेगा. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘हिम्‍मत’, प्रेमयुद्ध से काफी अलग है. दोनों अगल जोनर की फिल्‍म है, इसलिए हमें फिल्‍म से काफी उम्‍मीद है.डायरेक्‍टर मनोज नारायण ने बताया कि फिल्‍म में मनोरंजन के सभी मसाले हैं. एक्‍शन भी अलग लेवल का होने वाला है, जिसे रौशन श्रेष्‍ठ डायरेक्‍टर कर रहे हैं. हमारी फिल्‍म के कोरियोग्राफर कबिराज घटराज हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. अभी फिल्‍म की पूरी कास्‍ट का फोकस शूट पर है. जल्द ही इसके शूट को पूरी तरह से कंपीट हो जाएंगा.

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

एयरपोर्ट पर बिना बॉडीगार्ड के नजर आईं प्रिया प्रकाश, देखें तस्वीरें

मोनालिसा और पवन सिंह का हॉट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -