पल भर की दस करोड़ी ख़ुशी

नई दिल्ली : कभी - कभी किसी व्यक्ति की ज़िंदगी में ऐसे भी क्षण आ जाते हैं, जब उसकी खुशियों का कोई पारावार नहीं होता, लेकिन अगले ही पल वह फिर मायूसी के दौर में चला जाता है. अमूमन ऐसे ही पल भर की दस करोड़ी ख़ुशी से जहांगीरपुरी दिल्ली निवासी विनोद कुमार भी गुजरा.

दरअसल हुआ यह कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में मोबाईल की दुकान चलाने वाले विनोद कुमार का एसबीआई शाखा में उनका बचत खाता है. रविवार दोपहर करीब 2 बजे उनके मोबाईल पर रकम जमा होने का एसएमएस आया.एसएसएस की रकम देखकर उनके होश उड़ गए .उनके एसएमएस में 9 करोड़, 99 लाख, 99 हजार, 999 रुपये जमा होने की सूचना दी गई थी.पलभर में करोड़पति बनने की खबर फैली तो घर पर लोगों की भीड़ लग गई.

बता दें कि इतनी बड़ी राशि विनोद के खाते में जमा देख दोस्तों ने एटीएम जाकर बैलेंस चेक करने को कहा, क्योंकि रविवार होने से बैंक बंद था.विनोद  दो तीन एटीएम गया जहां पता चला कि रविवार दोपहर 2:08 बजे उसके खाते में 9,99,99,999 रुपये जमा हुए हैं .उसने अपने खाते से यह राशि निकालने की कोशिश भी की लेकिन इसके पहले ही उसका खाता ब्लॉक हो चुका था.बैंक की तकनीकी त्रुटि से विनोद के खाते में जमा हुए इन दस करोड़ रुपए ने पल भर में कभी ख़ुशी, कभी ग़म का नज़ारा दिखा दिया.

यह भी देखें

बैंकों में जमा 11,300 करोड़ रुपयों का कोई वारिस नहीं

एसबीआई ने 41.2 लाख बचत खाते बंद किये

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -