इंदौर: चोइथराम मंडी में भड़की भीषण आग, लाखों का माल जलकर ख़ाक, Video
इंदौर: चोइथराम मंडी में भड़की भीषण आग, लाखों का माल जलकर ख़ाक, Video
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक भीषण हादसा हो गया है। यहाँ की चोइथराम मंडी के अंदर जमील हाजी की फल की दुकानों में बुधवार (14 जून) की दोपहर लगभग एक बजे भीषण आग भड़क उठी। आग इतनी तेज थी कि दूर-दूर तक इसकी लपटें दिखाई दे रहीं थी। इस आग के चलते लाखों का माल जल कर खाक हो गया। वहीं, आग की सुचना मिलते ही पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंचीं।

साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया गया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया। हालाँकि, आग किस वजह से लगी अभी ये पता नहीं चल सका है। इसको लेकर छानबीन की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, आग की सुचना मिलने के बाद सांसद शंकर लालवानी भी घटनास्थल पर पहुंचें। साथ ही उन्होंने अधिकारीयों को जरूरी निर्देश दिए। एक अन्य रिपोर्टमें बताया गया है कि, यह आग राहुल फ्रूट कंपनी नामक दुकान में लगी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसने पास ही अन्य दुकान (नंबर 66) को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया। 

 

जिसके चलते इन दुकानों में रखे फल, कार्टून आदि पूरा सामान जल गया। वहीं, फल खाली कर रही आयशर भी इस आग की गिरफ्त में आ गई। यहां काम कर रहे लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। हालाँकि, गनीमत यह रही कि, इसमें किसी की जानहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि, संभवत: शार्ट सर्किट के कारण आग लगी और विकराल हो गई। हालाँकि, कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

'मुझे गठबंधन धर्म मत सिखाओ..', AIADMK की नसीहत पर भड़के अन्नामलाई

संभल में भीषण विस्फोट, 4 की मौत, 10 घायल

नेकलेस नहीं लाया दूल्हा, तो दुल्हन ने किया शादी से इंकार.., बेरंग लौटी बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -