फिल्म मलंग में काम करने से पहले मोहित सूरी ने आदित्य को दी थी ये सलाह
फिल्म मलंग में काम करने से पहले मोहित सूरी ने आदित्य को दी थी ये सलाह
Share:

बॉलीवुड को आश‍िकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड, हमारी अधूरी कहानी जैसी रोमांट‍िक मूवीज देने के बाद डायरेक्टर मोहित सूरी इस बार एक थ्र‍िलर जॉनर की फिल्म मलंग लेकर आ रहे हैं. मलंग का ट्रेलर और इसके गाने काफी पॉपुलर हो रहे हैं. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आने वाली है. इनकी पेयरिंग के अलावा फिल्म में आदित्य की फिजीक भी देखने लायक है. लेकिन क्या आपको पता है कि मलंग में कास्ट किए जाने के लिए आदित्य को डायरेक्टर की सलाह माननी पड़ी थी.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मोहित सूरी ने आदित्य के साथ हुई बातचीत पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि 2017 में हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म आने के बाद आदित्य उनसे श‍िकायत कर रहा था कि मोहित सभी के साथ काम करते हैं लेकिन उसके साथ नहीं. उन्होंने बताया कि आदित्य अपना करियर रीशेप करना चाहते थे और इसलिए उसने ट्रांसफॉर्मेशन देने का आग्रह किया था. हालांकि उन्होंने आदित्य को खुद का चार्ज लेने की सलाह दी और कहा कि आदित्य को अपने ऊपर काम करना होगा. मोहित ने कहा कि जब तक आदित्य खुद को रियल लाइफ में चेंज नहीं करते तब तक वे खुद भी उसे स्क्रीन पर बदलाव नहीं दे पाएंगे.

आदित्य पर मोहित सूरी के एडवाइस का असर हम सबके सामने है. मलंग में आदित्य की बॉडी शेप और उनके एब्स उन्हें जबरदस्त लुक दे रहे हैं. उनकी फिजीक कमाल की दिखाई दे रही है. कैरेक्टर के अनुसार भी वे बिल्कुल फिट लग रहे हैं. चर्चा ये है कि फिल्म की टीम में डायटिश‍ियंस भी हैं और आदित्य की फिटनेस बरकरार रखने के लिए ऑन-बोर्ड ट्रेनर्स भी हैं. मोहित की मानें ने आदित्य ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और इस रोल में जी-जान लगा दी है. मोहित सूरी के निर्देशन में बनीं मलंग 7 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसमें आदित्य और दिशा पाटनी के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल में हैं.

थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत

अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, आलिया और रणबीर पहुंचे दिल्ली

पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकेडमी के 25वीं साल पुरे होने पर दीपिका ने शेयर किया इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -