पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकेडमी के 25वीं साल पुरे होने पर दीपिका ने शेयर किया इमोशनल नोट
पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकेडमी के 25वीं साल पुरे होने पर दीपिका ने शेयर किया इमोशनल नोट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण फॉर्मर बैडमिंटन प्लेयर हैं. दीपिका अपने पापा के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग शेयर करती हैं. पिता की बैडमिंटन अकेडमी की 25वीं सालगिरह पर खुशी जताते हुए दीपिका ने उनकी दो शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने पिता के नाम पर एक स्पेशल नोट भी लिखा है.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रकाश पादुकोण की दो पुरानी फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में प्रकाश एक्शन मोड में हैं तो दूसरे में वे किसी कम्पटीशन में अपनी कामयाबी एक्सप्रेस कर रहे हैं. उनकी ये दोनों तस्वीरें शानदार हैं. इन फोटोज के साथ ही दीपिका ने पापा के नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'बैडमिंटन और भारतीय स्पोर्ट में आपके योगदान को माप नहीं सकते हैं. आपकी निष्ठा, अनुशासन, दृढ़ निश्चय और सालों की मेहनत के लिए आपको धन्यवाद. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आप पर हमें गर्व है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका ने इस स्पेशल ओकेजन पर सेलिब्रेशन की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें अलग-अलग फील्ड के दिग्गज स्पोर्ट्समेन नजर आ रहे हैं. इसमें सुनील छेत्री, राहुल द्रविड़, नारायण मूर्ति, पुलेला गोपीचंद, प्रकाश पादुकोण साथ बैठे हैं. इनकी फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा 'लेजेंड्स'. जानकारी के लिए बता दें प्रकाश पादुकोण अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित पूर्व बैडमिंटन ख‍िलाड़ी रह चुके हैं. साल 1980 में उन्हें दुनिया का नंबर 1 बैडमिंटन प्लेयर माना जा चुका है. वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उनकी फिल्म छपाक रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार प्ले किया था. फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑडियंस का शानदार रिव्यू मिला. उनकी अप‍कमिंग फिल्मों में 'द इंटर्न' है. यह 2021 में रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका के अलावा ऋष‍ि कपूर भी हैं.

jawaani Jaaneman Box Office : सैफ को मिली अपनी ही फ़िल्म से मिल रही टक्कर, जानिये कमाई

Street Dancer 3D : स्ट्रीट डांसर्स के कलेक्शन में आयी गिरावट, उम्मीदों पर नहीं उत्तरी खरी

Love Aaj Kal: खुद का फनी मीम साझा कर अपने फैंस को हंसा रहे है कार्तिक आर्यन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -