आशिकी 2 के निर्देशक फिर आदित्य के लिए ढूंढ़ रहे हैं अभिनेत्री
आशिकी 2 के निर्देशक फिर आदित्य के लिए ढूंढ़ रहे हैं अभिनेत्री
Share:

फिल्म 'आशिकी 2' से काफी हिट हुए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर पिछले कई महीनों से ख़ाली बैठे थे. इसी बीच खबर है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर मोहित सूरी फिल्म 'आशिकी 2'  के बाद एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं. जिसके लिए फ़िलहाल अभिनेत्री खोज की जा रही है. पहले इस फिल्म के लिए आदित्य के साथ कृति सेनॉन को फाइनल किया गया था.

बताया जा रहा है फिल्म में आदित्य और कृति की जोड़ी दिख सकती थी लेकिन कृति ने फिल्म को करने से कर दिया इंकार. दरअसल  कृति सेनॉन पहले ही फिल्म हाउसफुल 4 औऱ पानीपत में व्यस्त हैं. ऐसे में कृति ने फिल्म को छोड़ दिया.

कृति के बाद ये फिल्म दिशा पटानी के पास पहुंची तो फ़िलहाल दिशा पटानी ने भी इस फिल्म से दरकिनार कर लिया. हाल ही में दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 में नजर आई है . इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. खबर आ रही थी कि दिशा मोहित सूरी की फिल्म में नजर आ सकती हैलेकिन अब एक रिपोर्ट की माने तो दिशा ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया है. जी हां, इस फिल्म में दिशा भी आदित्या के साथ रोमांस करने के लिए रेडी नहीं हुई है.

दरअसल दिशापटानी भी अपनी साउथ की बिग बजट फिल्म संघमित्रा में व्यस्त हैं. खैर देखते हैं मोहित सूरी आदित्य रॉय कपूर के ऑपोसिट जिस अभिनेत्री को अप्रोच करते हैं. आपको बता दें, 2013 में मोहित सूरी की फिल्म आशिक़ी 2 आयी थी जो कि ब्लॉक बास्टर साबित हुई. इस फिल्म से बॉलीवुड क़्वीन श्रद्धा कपूर ने डेब्यू किया था  जिनकी आदित्य रॉय कपूर के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद की गयी थी. 

मनीष मल्होत्रा ने गांवों और शहरों को जोड़ा है : दीपिका पादुकोण

काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड

एवेंजर्स के सुपर हीरोज़ से अकेले भिड़ेंगे रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -