मनीष मल्होत्रा ने गांवों और शहरों को जोड़ा है : दीपिका पादुकोण
मनीष मल्होत्रा ने गांवों और शहरों को जोड़ा है : दीपिका पादुकोण
Share:


बॉलीवुड क्वीन अभिनेत्री पादुकोण ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दीपिका ने कहा कि मनीष मल्होत्रा ने गांवों और शहरों को जोड़ा है. दीपिका मिजवान वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित होने वाले मनीष मल्होत्रा के चैरिटी शो में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रैंप वाक करेंगी.

दीपिका ने एक बयान में कहा कि मैं इससे पहले भी कई बार रैंप पर चल चुकी हूं, लेकिन यह वास्तव में एक विशेष फैशन शो है, क्योंकि मनीष मल्होत्रा ने अपनी जानी-पहचानी शैली में समकालीन डिजाइन में परंपरागत चिकनकारी और फैशन को लेकर गांवों और शहरों को जोड़ा है.

आपको बता दें मिजवान वेलफेयर सोसायटी, उत्तर प्रदेश के मिजवान की महिलाओं और लड़कियों के लिए लगभग नौ साल से काम कर रहा है. इससे उनमें अपने बेहतर भविष्य के लिए प्रयास करने का विश्वास जागा है.

मनीष मल्होत्रा नौ अप्रैल को 'द वाक ऑफ मिजवान' का आयोजन करेंगे, जिसमें दिवंगत गीतकार कैफी आजमी द्वारा 1993 में शुरू किए गए अभियान को समर्थन देने के लिए मिजवान की महिलाओं द्वारा किया गया चिकनकारी का काम प्रदर्शित किया जाएगा. इसे इस समय उनकी बेटी अभिनेत्री व सामाज सेविका शबाना आजमी संचालित कर रही. कार्यक्रम में कैफी आजमी स्कूल में पढ़ीं मिजवान की दो लड़कियां लालिमा चौहान और रेणु अपनी सफलता की कहानी सुनाएंगी. दोनों लड़कियां अब कैफी आजमी स्कूल में शिक्षिका हैं.

काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड

एवेंजर्स के सुपर हीरोज़ से अकेले भिड़ेंगे रजनीकांत

'सत्यमेव जयते' में पहली बार साथ होंगे जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -