'पटियाला बेब्स' में नजर आएगा यह मशहूर शेफ
'पटियाला बेब्स' में नजर आएगा यह मशहूर शेफ
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी के कई शोज देख रहे होंगे. ऐसे में मशहूर शेफ विकास खन्ना टीवी शो पटियाला बेब्स में कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं और वह जल्द ही बैसाखी मनाते नजर आएंगे. मिली खबरों के अनुसार यह शो में उनका स्पेशल अपीयरेंस होगा और आप सभी को बता दें कि पटियाला बेब्स की कहानी एक मां और उसकी बेटी के बीच रिश्ते पर आधारित है.

आप सभी को बता दें कि जल्द ही कहानी दिलचस्प मोड़ लेगी जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक घरेलू महिला उद्यमी बनती है और फिर आगे कि कहानी देखकर आपको आनंद आ जाएगा. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से एक बयान में कहा गया कि 'विकास खन्ना शो में बबीता (परिधि शर्मा) का हौसला बढ़ाते और महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करते नजर आएंगे.' वहीं विकास खन्ना ने एक बयान में कहा, पटियाला बेब्स के निर्माता बेब्स और मिनी की खूबसूरत कहानी दिखा रहे हैं. मैं कैमियो कर रहा हूं.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए मास्टरशेफ इंडिया के पूर्व जज ने कहा, ''शो में हम बैसाखी मनाएंगे जहां मैं बेब्स को उसके जीवन का अगला बड़ा कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करूंगा. टीवी मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा रहा है और मैं इस वापसी से खुश हूं.'' फिलहाल शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न जारी है लेकिन शो को लेकर लगातार अपडेट्स भी आ रहीं हैं.

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, उनकी फिल्म में क्या है हिना खान का रोल

रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता

डायन मोहना की अदाओं ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -