चाय की दूकान खोलने जा रहे मोहित गुप्ता की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे पड़ी मिली लाश
चाय की दूकान खोलने जा रहे मोहित गुप्ता की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे पड़ी मिली लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. लोगों ने घटना की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जाँच शुरू की. पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश में लगी हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पलिया थाना क्षेत्र के कस्बे में हुई है. यहां शहर थाने के लगभग 250 मीटर दूर दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. रिपोर्ट के अनुसार, पलिया थाना क्षेत्र के अहिरान सेकेंड मोहल्ले के निवासी 25 वर्षीय मोहित गुप्ता को सरेआम अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. मोहित की हत्या उस समय की गई, जब वह सड़क किनारे अपना चाय का होटल खोलने के लिए जा रहा था. दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना मिलने के बाद मोहित के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. हत्या के कारण पता लगाने के लिए 2 टीमों का गठन किया गया है.

CO पलिया आदित्य गौतम ने बताया है कि आज सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक का शव मैरिज लॉन के बाहर पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस फ़ौरन पहुंच गई. इस दौरान उसकी शिनाख्त मोहित गुप्ता के रूप में हुई. शव पर चोट का निशान था, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है कि यह हत्या फायर से हुई है या किसी नुकीली चीज से मारा गया.

बेटा नहीं दे पाई पत्नी, तो पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पहले पानी में डुबोया, फिर चाक़ू से किए ताबड़तोड़ 13 वार, साली के प्यार में पागल पति ने किया पत्नी का क़त्ल

दिल्ली: दोस्त के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -