700 नहीं 1000 करोड़ के बजट से बनेगी महाभारत, राजामौली नहीं ये होंगे निर्देशक
700 नहीं 1000 करोड़ के बजट से बनेगी महाभारत, राजामौली नहीं ये होंगे निर्देशक
Share:

खबरे थी की बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली का अगला प्रोजेक्ट महाभारत है और वे इसके लिए कमर भी कस चुके है. फिल्म में कई बड़े सुपरस्टार जैसे रजनीकांत, आमिर खान और मोहनलाल को साइन किये जाने जैसी बाते भी सुनने को मिली थी, लेकिन साऊथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने अपनी महाभारत की घोषणा कर दी. और बताया कि इसका निर्देशन राजामौली नहीं बल्कि वी ए श्रीकुमार मेनन कर रहे है.

इस बात कि जानकरी मोहनलाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी. उन्होंने बताया कि हम महाभारत फिल्म का निर्माण भीम की नजर से कर रहे है. यह एक अलग नजरिया होगा. मैं इस पर काफी समय से प्रयास कर रहा था. खबरों कि माने तो इस हजार करोड़ के बजट से बन रही फिल्म में भीम का किरदार मोहनलाल खुद निभाएंगे. खबरों कि माने तो इस फिल्म की शूटिंग 2018 से शुरू भी कर दी जाएगी.

वही फिल्म 2020 में सिनेमाघरों पर दस्तक देगी. बाहुबली की सफलता को देखते हुए इस फिल्म को भी दो भागो में रिलीज किया जायेगा. जिसमे पहले भाग के रिलीज होने के ठीक 90 दिन बाद दूसरे भाग को भी रिलीज कर दिया जायेगा. आपको बता दे कि फिल्म 100 अलग अलग तरह की भाषाओ में बनकर आएगी, जिससे इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख पाएंगे. फिल्म के निर्माता UAE के एक बिलेनियर बिजनसमेन होंगे.

बाहुबली तमन्ना ने कहा, अब बनूँगी गूंगी

चंडीगढ़ में एक दूसरे से भिड़े बाहुबली व राणा....

'बाहुबली 2' की पूरी स्टारकास्ट बैसाखी मनाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -