बाहुबली तमन्ना ने कहा, अब बनूँगी गूंगी
बाहुबली तमन्ना ने कहा, अब बनूँगी गूंगी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बाहुबली 2 के प्रमोशन में लगी हुई है. यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, लेकिन खबर है कि तमन्ना जल्द ही एक और फिल्म में काम करती हुई नजर आएँगी. लेकिन इस फिल्म में वे एक गूंगी बहरी लड़की के किरदार में दिखाई देंगी. तमन्ना ने इस फिल्म के विषय में बात करते हुए कहा कि मैं अब इस बात को जान चुकी हूँ कि लोग मुझे किस किरदार में देखना चाहते है, जल्द ही में वासु भगनानी की फिल्म में काम करती हुई नजर आउंगी.

हाल ही में मैंने इस फिल्म के लिए शूटिंग की है. इस फिल्म में मैं एक गूंगी और बिहारी लड़की की भूमिका में नजर आउंगी. इसी के साथ तमन्ना ने एक बार फिर कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेवा के साथ में काम करने की बात कही है. तमन्ना ने कहा कि में प्रभुदेवा के साथ में काम करना चाहती हूँ. प्रभु सर के साथ में अलग अलग किरदर में नजर आउंगी. आपको बता दे कि इससे पहले तमन्ना प्रभु देवा के साथ में फिल्म तूतक तूतक तूतिया में काम कर चुके है.

इस फिल्म में उनके साथ में सोनू सूद भी नजर आये थे. वही तमन्ना ने बाहुबली और बाहुबली 2 का हिस्सा होना सम्मान की बात बताई. आपको बता दे कि बाहुबली 2 में तमन्ना के साथ में प्रभास, राणा डग्गूबाती,और अनुष्का शेट्टी भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है.

आज एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है 'बाहुबली'

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद अब शानदार वापसी के लिए ये उपाय कर रही तमन्ना भाटिया

'बाहुबली-2' की ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट में नजर आई पूरी स्टारकास्ट....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -