मोहनलाल की फिल्म आराट्टू को मिला यू-सर्टिफिकेट; इस दिन रिलीज होगी फिल्म
मोहनलाल की फिल्म आराट्टू को मिला यू-सर्टिफिकेट; इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

सेंसर बोर्ड ने मोहनलाल अभिनीत अगली एक्शन ड्रामा फिल्म अरत्तू को यू-सर्टिफिकेट दिया है। सोशल मीडिया पर, अभिनेता की अपनी हालिया फिल्म के लिए नवीनतम अपडेट जारी किया गया था। फिल्म में मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन बी. उन्नीकृष्णन ने किया है।

श्रद्धा श्रीनाथ, रामचंद्र राजू, नेदुमुदी वेणु, सिद्दीकी, प्रभाकर, विजयराघवन, साईकुमार, इंद्रान, मालविका मेनन, स्वास्तिका, और रचना नारायणकुट्टी सहायक कलाकारों में से हैं। मोहनलाल की अगली फिल्म का साउंडट्रैक राहुल राज ने तैयार किया था। उदयकृष्ण द्वारा लिखित आराट्टू, 10 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। परियोजना की छायांकन विजय उलगनाथ द्वारा नियंत्रित की गई थी।

दृश्यम अभिनेता के काम में कई रोमांचक परियोजनाएं हैं। अभिनेता ने हाल ही में मॉन्स्टर का अनावरण किया, एक नई फिल्म जिस पर वह फिल्म निर्माता वैशाख के साथ काम कर रहे हैं। अभिनेता ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का भी खुलासा किया। पोस्टर में अभिनेता को लकी सिंह के रूप में दिखाया गया है, जो पगड़ी पहने हुए है। एंटनी पेरुंबवूर ने फिल्म में निवेश किया है।

इस बीच, भरत रत्न में सुपरस्टार मोहनलाल होंगे। पी. अनिल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी का अनुसरण करती है, जो फैजल सिक्योरिटी सॉल्यूशन नामक एक सुरक्षा फर्म का संचालन करता है। यह फिल्म 5 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभिनेता की अगली फिल्म, ब्रो डैडी, पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मीना, कल्याणी प्रियदर्शन, उन्नी मुकुंदन, लालू एलेक्स, मुरली गोपी, कनिहा और सौबिन शाहिर स्टार हैं, जो एंटनी पेरुंबवूर द्वारा निर्मित और आशीर्वाद सिनेमाज द्वारा वितरित किया गया है। दीपक देव ने संगीत तैयार किया है और पृष्ठभूमि संगीत तैयार किया है। 26 जनवरी 2022 को बहुप्रतीक्षित फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

 

 

मिस इंडिया से लेकर सुपरस्टार महेश बाबू से शादी तक, नम्रता शिरोडकर ने अपनी खूबसूरत यात्रा को साँझा किया

क्रिसमस पर राम चरण की वाइफ ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, उड़ गए हर किसी के होश

सफेद रंग में Tovino थॉमस की PICS , यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -