सफेद रंग में Tovino थॉमस की PICS , यहां देखें
सफेद रंग में Tovino थॉमस की PICS , यहां देखें
Share:


मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस अपनी नवीनतम तस्वीरों के साथ हमारे चेहरों पर मुस्कान ला रहे हैं,। अभिनेता, जो अब मिननल मुरली का प्रचार कर रहे हैं, ने हमारे 'मैन क्रश मंडे' के रूप में हमारा दिल जीत लिया है। अभिनेता ने हाल की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जिसमें उन्होंने अपने स्वर्गीय रूप को दिखाया।

तस्वीरों में टोविनो थॉमस व्हाइट फॉर्मल लुक में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं। उन्होंने अपने 'सफेद रंग के प्रति जुनून' को दिखाने के लिए मैचिंग सूट और स्लैक के साथ एक सफेद शर्ट पहनी थी। उनका स्टाइल और कटी हुई दाढ़ी उनके फैन्स को मारने के लिए काफी होगी. उनके साफ-सुथरे बालों और दाढ़ी वाले लुक पर कई दिल फिदा हो जाएंगे।
टोविनो थॉमस मलयालम सिनेमा के सबसे आकर्षक अभिनेताओं में से एक हैं। उनका लुक हमेशा शहर में चर्चा में रहता है और उनके अनुयायी उन्हें पसंद करते हैं। उनकी अगली फिल्म मिननल मुरली के टीजर के प्रकाशित होने के बाद से प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर उसी जादू का निर्माण करते देखना चाहते हैं। उनकी फिल्म क्रिसमस से ठीक पहले रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों दोनों से अच्छी समीक्षा मिली है।

बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित फिल्म मिन्नल मुरली, जैसन की कहानी बताती है, जो केरल के कुरुक्कनमूला का एक नियमित व्यक्ति है, जो प्रकाश की चपेट में आने के बाद टाइटैनिक सुपरहीरो में बदल जाता है। गुरु सोमसुंदरम, हरीश्री अशोकन और अजू वर्गीस के अलावा, फिल्म में गुरु सोमसुंदरम, हरीश्री अशोकन और अजू वर्गीस हैं।

आंध्र प्रदेश में टिकट की कम कीमतों से श्याम सिंघा रॉय को हुआ नुक्सान , नानी ने जताई नाराजगी

इंडियन आइडल 9 के विनर एलवी रेवंत ने अन्विता से की सगाई, देखें तस्वीरें

चिरंजीवी ने सलमान खान को कहा सुनहरे दिल वाला सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -