मलयालम एक्टर मोहनलाल और त्रिशा की एक्शन थ्रिलर की शूटिंग की जाएगी कई देशो में
मलयालम एक्टर मोहनलाल और त्रिशा की एक्शन थ्रिलर की शूटिंग की जाएगी कई देशो में
Share:

आप दृश्यम की तरह एक सहयोग कैसे कर सकते हैं जिसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड को  तोड़ दिए हैं? कई देशों में एक थ्रिलर सेट करके इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बुलंदी हांसिल की है। ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता जेठू जोसेफ और मोहनलाल का जवाब है। दोनों एक बड़े बजट की फिल्म के लिए फिर से टीम बनाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग इस साल 18 दिसंबर से शुरू होने वाली है।

जेठू, जो अभी-अभी-टू-टाइटल वाली फिल्म की पुनरावृत्ति के लिए लंदन में है, हमें बताता है, “फिल्म एक एक्शन थ्रिलर हो सकती है। इसमें वीरता और पहलू हैं जो 'जन दर्शकों' के लिए अपील करेंगे लेकिन यह एक पारंपरिक 'मास' फिल्म नहीं होगी। मोहनलाल फिल्म में अधिक-से-अधिक एक्शन सीक्वेंस नहीं कर रहे हैं या फिल्म में जीवन से बड़ा किरदार निभा रहे हैं, क्योंकि यथार्थवादी तत्व ही फिल्म का मूल रूप हैं। " फिल्म में मोहनलाल की जोड़ी निभाने वाली तमिल अभिनेत्री त्रिशा होंगी, जो हे जुड के बाद मोलीवुड में वापसी करेंगी। इस वर्ष के शुरू में लुसिफर के बाद फिल्म में इंद्रजीत भी सुपरस्टार के साथ मिलकर काम करेंगे । सिद्दीक और साईकुमार भी कलाकारों का हिस्सा हैं।

भारत के स्थानों के साथ , फिल्म लंदन, इस्तांबुल और काहिरा में भी स्थापित की जाएगी, जेठू कहते हैं। फिल्मकार का कहना है, '' हम कम से कम 90 दिनों की एक कार्यक्रम की योजना बना रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि 16 दिसंबर को आयोजित होने वाले फिल्म के पूजा समारोह में फिल्म के शीर्षक की घोषणा की जाएगी।

सलमान खान ने लिखा "दबंग 3" में किच्छा सुदीप का यह डायलॉग

”भंगड़ा पा ले" की मुख्य जोड़ी ने गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म का प्रचार किया शुरू!

सेंसर बोर्ड के फैसले से 'मर्दानी 2' को मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -