”भंगड़ा पा ले
”भंगड़ा पा ले" की मुख्य जोड़ी ने गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म का प्रचार किया शुरू!
Share:


फिल्म "भंगड़ा पा ले" इन दिनों सही कारणों के साथ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। फ़िल्म का ट्रेलर और हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी की गई वीडियो ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

मुख्य जोड़ी सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन ने हाल ही में मुम्बई के एक गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म के प्रचार का दमदार आगाज़ कर दिया है। दोनों ही कलाकारों के लिए यह मौका बेहद ख़ास था और उनके चेहरे की खुशी इन तस्वीरों में साफ़ देखी जा सकती है।

बीते दिन फ़िल्म का एक रंगीन पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सनी और रुखसार डांस पोज़ में नज़र आये थे। वही, निर्माताओं ने एक अनूठी प्रचार रणनीति के साथ नई रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है।

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन अभिनीत फिल्म 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों और फिल्म बिरादरी से बेहद शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है।

युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ‪3 जनवरी 2020‬ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दक्षिण एशियाई खेल के सातवें दिन भारतीय खिलाड़ियों ने जीते 38 मैडल, पदकों की संख्या 250 के पार

'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

शादी में दोस्तों ने दिया प्याज़ का गुलदस्ता, क्या होगा इससे बेहतरीन उपहार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -