MP का मुख्यमंत्री चयन होते ही आया मोहन यादव का बयान, जानिए क्या कहा?
MP का मुख्यमंत्री चयन होते ही आया मोहन यादव का बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम बनने जा रहे मोहन यादव ने विधायक दल का नेता चुने जाने के पश्चात् कहा कि वह राज्य के लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करेंगे। उन्होंने उनके जैसे ‘छोटे कार्यकर्ता' पर भरोसा जताने के लिए भाजपा के नेतृत्व के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि सीएम के रूप में मैं पीएम नरेंद्र मोदी और निवर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान की तरफ से शुरू की गई जनकल्याणकारी और विकास से संबंधित योजनाओं पर काम करने को अपनी प्राथमिकता में रखूंगा।

भाजपा ने अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) के नेता और तीन बार विधायक रहे 58 वर्षीय मोहन यादव को मध्य प्रदेश के अगले सीएम के रूप में चुना गया है। इसके साथ ही उनके लिए मध्य प्रदेश के अगले सीएम के रूप में कार्यभार संभालने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जिताने वाले प्रदेश के लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा। बीजेपी ने एक छोटे कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी दी है। मैं पार्टी की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा।

विधायक दल का नेता चुने जाने के पश्चात् उन्होंने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को इस फैसले के लिए धन्यवाद देता हूं। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ नेताओं नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व लोकसभा सचेतक राकेश सिंह, राज्य इकाई प्रमुख वीडी शर्मा तथा निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति आभार जताया। आपको बता दें कि भाजपा ने 17 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव में 230 में से 163 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं, कांग्रेस 66 सीटों पर सिमट कर दूसरे स्थान पर रही। 

'हमने आपको वोट दिया था भैया...', मोहन यादव के CM बनते ही शिवराज सिंह से मिलकर फूट-फूट कर रोने लगी लाडली बहनें

'सरप्राइज के लिए तैयार रहिए..', राजस्थान CM पर जारी उथल-पुथल के बीच किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा संकेत

इंदिरा-राजीव गांधी के साथ कैसे थे रिश्ते ? दिवंगत राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की डायरी के कुछ और पन्ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -