'सरप्राइज के लिए तैयार रहिए..', राजस्थान CM पर जारी उथल-पुथल के बीच किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा संकेत
'सरप्राइज के लिए तैयार रहिए..', राजस्थान CM पर जारी उथल-पुथल के बीच किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा संकेत
Share:

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री की नियुक्ति पर सस्पेंस जारी रहने के बीच, आज राज्य में पूर्व भाजपा सांसद और विधायक-निर्वाचित किरोड़ी लाल मीणा ने मंगलवार को कहा कि एक आश्चर्य की उम्मीद की जा सकती है। मीणा ने कहा कि, "छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में आपका विश्लेषण गलत निकला...आपको आश्चर्य के लिए तैयार रहना चाहिए।" 

राजस्थान में नवनिर्वाचित विधायक राज्य के अगले मुख्यमंत्री का औपचारिक रूप से चुनाव करने के लिए आज शाम जयपुर में पार्टी मुख्यालय में बैठक करने वाले हैं। इस महत्वपूर्ण बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सह-पर्यवेक्षक सरोज पांडे और विनोद तावड़े शामिल होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत और अश्विनी वैष्णव शीर्ष पद के दावेदारों के रूप में पेश किए गए प्रमुख चेहरे हैं। 

इससे पहले पत्रकारों से बात करते हुए, जब उनसे नए विधायकों की राजे से उनके घर पर मुलाकात के बारे में पूछा गया, तो मीणा ने जवाब देते हुए कहा कि नतीजों के बाद 17 विधायकों ने उनसे मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि इसे पैरवी के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।  विधायक चुने जाने के बाद मीणा ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि भाजपा ने 199 में से 115 सीटें जीतीं, जिनके लिए नवंबर में विधानसभा चुनाव हुए थे।

इंदिरा-राजीव गांधी के साथ कैसे थे रिश्ते ? दिवंगत राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की डायरी के कुछ और पन्ने...

दंड नहीं 'न्याय' देने पर जोर ! बदलेंगे भारत के आपराधिक कानून, आज 3 विधेयकों को फिर से संसद में पेश करेंगे अमित शाह, रद्द की कई धाराएं

आज भस्म आरती में 'बाबा महाकाल' को चढ़ाया गया रजत मुकुट, दर्शन को उमड़ी भीड़, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -