पूर्व मंत्री सरयू राय और मोहन भागवत की आपसी मुलाकात पर राजनीतिक जगत में माहौल गर्म
पूर्व मंत्री सरयू राय और मोहन भागवत की आपसी मुलाकात पर राजनीतिक जगत में माहौल गर्म
Share:

सीएम रघुवर दास को हराकर सुर्खियां बटोरने वाले पूर्व मंत्री सरयू राय एक बार फिर चर्चा में है. उन्होने विधानसभा चुनाव में सीएम को परास्त किया है. मंगलवार को उत्तर प्रदेश के विंध्याचल में सरयू राय और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत की मुलाकात की राजनीतिक गलियारे में खूब चर्चा है. कहा जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच घंटों राष्ट्रीय मसले पर चर्चा हुई. सरयू राय ने भी इस मुलाकात की पुष्टि की है. हालांकि, उन्होंने कहा कि इस मुलाकात का राजनीतिक मायने निकालने का कोई तुक नहीं है.

जमैका में भूकम से मचा कोहराम, शक्तिशाली तीव्रता 7.7

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विंध्याचल के ब्रह्मवेता देवरहा हंस बाबा के गो-सेवा आश्रम में मा० सरसंघचालक मोहन भागवत जी से भेंट हुई,स्नेहपूर्ण वार्ता में पुरानी यादें ताज़ा हुईं, अच्छा लगा. आश्रम में आप सुबह 5 से दोपहर 3.30 बजे तक रहे. पूजा-अर्चना की. बाबा ने सबको साथ लेकर भारत को श्रेष्ठ बनाने का आशीष दिया.

कोरोना वाइरस को लेकर जिनपिंग का बयान, कहा- 'हम ‘राक्षस’ से लड़ रहे'...

इसके अलावा यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा में वे वापस लौट सकते है, उन्होंने कहा कि इसकी शून्य संभावनाएं हैं. सरयू राय ने स्वयं मंगलवार की देर शाम इस बाबत ट्वीट भी किया. उन्होंने जिक्र किया है कि विंध्याचल के ब्रह्मवेता देवराहा हंस बाबा के गोसेवा आश्रम में माननीय सरसंघचालक जी से भेंट हुई. स्नेहपूर्ण वार्ता से पुरानी यादें ताजा हो गईं, अच्छा लगा. आश्रम में आप सुबह पांच बजे से दोपहर साढ़े तीन बजे तक रहे, पूर्जा-अर्चना की. बाबा ने सबको साथ लेकर भारत का श्रेष्ठ बनाने का आशीष दिया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा ऐलान, पीएफआइ जल्द होगा बैन

भाजपा पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का तंज, गंगा यात्रा को बताया नया राजनीतिक प्लान

सौ घरों में सीएए का सच बताने निकलेगी भारतीय जनता पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -