भाजपा पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का तंज, गंगा यात्रा को बताया नया राजनीतिक प्लान

भाजपा पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का तंज, गंगा यात्रा को बताया नया राजनीतिक प्लान

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज गंगा यात्रा को भाजपा का नया 'इवेंट' बताया है. भाजपा की गंगा यात्रा विपक्ष को पच नहीं रही है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज गंगा यात्रा को भाजपा का नया 'इवेंट' बताया है.समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गंगा यात्रा को इवेंट और योगी आदित्यनाथ सरकार को इवेंट मैनेजमेंट कमेटी बताया है. उन्होंने आरोप लगाया कि गंगा मइया के नाम पर धोखे का धंधा 1985 से चल रहा है. जिस पर गत 15 वर्ष में 900 करोड़ रुपये अधिक व्यय हो चुके है.

कोरोना वायरस : इमरान ने बुलाई आपात बैठक, 500 छात्रों की जिंदगी पर खतरे के बादल

इस यात्रा को लेकर अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा को भटकाव की राजनीति में महारत हासिल है. आम जनता परेशानियों से जूझ रही है. सीएए के विरोध में आक्रोश की आग सुलग रही है. चौका -चूल्हा छोड़कर महिलाएं विरोध में उतर आई हैं. भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को परवाह नहीं, वह खेल-तमाशों में और भव्य आयोजनों में व्यस्त हैं. सरकार के तीन वर्ष लोकार्पण व महोत्सवों के आयोजनों में ही बीत गए. उनका अपना तो कुछ काम हुआ नहीं, सपा सरकार के सभी कामों को ही अपना बताते रहे हैं.

पाकिस्तान : इत्र कारखाने जलकर हुए खाक, 11 की मौत, 2 घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अखिलेश यादव ने तंज किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो गंगा मइया के बुलाने पर ही आए हैं, जिन्होंने नमामि गंगे के जरिए गंगा सफाई के लिए खजाना खोल दिया, परंतु गंगा मैली की मैली ही बनी है. अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी गंगा यात्रा में 56 राज्यमंत्रियों को लगाया है. आस्था का झूठा प्रदर्शन कर बजट को खुर्द बुर्द करना ही असल मकसद है.

कोरोना वाइरस को लेकर जिनपिंग का बयान, कहा- 'हम ‘राक्षस’ से लड़ रहे'...

जमैका में भूकम से मचा कोहराम, शक्तिशाली तीव्रता 7.7

ईरान में भीषण सड़क हादसा, 9 मरे, 17 घायल