IPS अधिकारी के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था मोहम्मद सद्दाम, गिरफ्तार
IPS अधिकारी के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था मोहम्मद सद्दाम, गिरफ्तार
Share:

मुजफ्फरपुर: Facebook पर अधिकारियों के नाम से नकली अकाउंट बनाकर लड़कियों और अन्य लोगों से चैटिंग करने का मामला आए दिन सामने आता रहता है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां IPS अधिकारी सैयद इमरान मसूद के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर देश भर में लगभग 200 लड़कियों से चैटिंग करने वाले शातिर मोहम्मद सद्दाम हुसैन को पुलिस ने यूपी से अरेस्ट कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के चंदौली के निवासी शख्स को मुजफ्फरपुर से भेजी गई बिहार पुलिस की विशेष टीम ने अरेस्ट किया है. शातिर के पास से वो मोबाइल और सिम बरामद कर लिया गया है, जिससे वो नकली ID बनकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. मुजफ्फरपुर लाकर पूछताछ करने पर उसने पूरे मामले का खुलासा किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी IPS इमरान मसूद के नाम से बनाई गई फेसबुक आईडी का इस्तेमाल कर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था. साथ ही उनसे उनकी न्यूड तस्वीर मांगता था. वहीं, लड़कियों को नौकरी झांसा देकर उनकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया करता था.

बता दें कि दो महीने पहले मुजफ्फरपुर पश्चिमी के ASP आईपीएस सैयद इमरान मसूद ने मुजफ्फरपुर के नगर थाना में अज्ञात शख्स के खिलाफ फर्जी फेसबुक ID बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. ASP ने बताया कि लगभग दो माह पहले उनके असली फेसबुक ID पर लड़कियों का मैसेज आने लगा, कि उनके नाम से फर्जी आईडी बनाकर देश भर की लड़कियों को ब्लैकमेल किया जा रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद एक्शन लिया गया.

इन मशहूर अभिनेताओं पर ईडी ने की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति जब्त

ऑनलाइन क्लास के दौरान पेंट खोलकर करने लगा ये काम, देखकर हैरान रह गए लोग

अलवर: 2 साल से हो रहा था 20 वर्षीय युवती का बलात्कार, आँखें मूंदे बैठी थी पुलिस और सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -