ऑनलाइन क्लास के दौरान पेंट खोलकर करने लगा ये काम, देखकर हैरान रह गए लोग
ऑनलाइन क्लास के दौरान पेंट खोलकर करने लगा ये काम, देखकर हैरान रह गए लोग
Share:

मुंबई: कोरोना काल में बाद से ऑनलाइन क्लासेज का ट्रेंड अत्यधिक बढ़ गया है, इस दौरान कई दफा कुछ असहज करने वाली घटनाएं भी सामने आ जाती हैं, ऐसे ही एक ऑनलाइन क्लास के दौरान एक लड़का कैमरे के सामने अश्लील हरकतें करने लगा. जिसकी शिकायत प्राप्त होने के बाद मुंबई की साकीनाका पुलिस ने उस लड़के को पकड़ लिया है.

साकीनाका पुलिस को ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लील करने वाले अज्ञात लड़के को लेकर शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसपर पुलिस ने IPC की धारा 354 (अ) (3), 354 (डी) और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर लिया था. इसके बाद पुलिस इस अज्ञात लड़के की खोजबीन में जुट गई. जोन 10 के DCP डॉ. महेश्वर रेड्डी ने मीडिया को बताया है कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई थी कि बाईजूस कंपनी की व्हाइट हैट जूनियर वेबसाइट पर चल रही कोडिंग की ऑनलाइन क्लास के दौरान एक लड़का अपने पैंट की जिप खोलकर कैमरे के सामने अश्लील हरकत कर रहा था. इसकी शिकायत साकीनाका पुलिस को मिली. शिकायत मिलते ही साकीनाका पुलिस ने छानबीन आरम्भ की.

DCP ने आगे बताया कि, ''टेक्निकल एनालिसिस के बाद पुलिस को एक मोबाइल नंबर मिला था. जिसकी लोकेशन पता लगाई तो पता चला कि यह नंबर राजस्थान के जैसलमेर से उपयोग किया गया था. इसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम वहां पहुंची. इसके बाद पुलिस को पता चला कि इस हरकत के पीछे 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला एक 14 वर्षीय लड़का है.'' जब पुलिस ने उससे इसके पीछे के कारण के बारे में सवाल किया तो बताया कि उसने यह हरकत बस ऐसे ही की थी. पुलिस ने लड़के के नाबालिग होने के चलते उसे जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया और फिर कोर्ट के आदेश के बाद उसे उसके परिवार के हवाले कर दिया गया है. 

अलवर: 2 साल से हो रहा था 20 वर्षीय युवती का बलात्कार, आँखें मूंदे बैठी थी पुलिस और सरकार

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पेट्रोल डालकर जलाया, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -