अलवर: 2 साल से हो रहा था 20 वर्षीय युवती का बलात्कार, आँखें मूंदे बैठी थी पुलिस और सरकार
अलवर: 2 साल से हो रहा था 20 वर्षीय युवती का बलात्कार, आँखें मूंदे बैठी थी पुलिस और सरकार
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में बीते दो वर्षों से एक 20 साल की लड़की से कथित तौर पर लगातार सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की शर्मनाक वारदात सामने आई है। इस वारदात की शुरुआत अप्रैल 2019 में हुई थी। इसके बाद पीड़िता ने मई 2019 में अलवर के ही मालाखेड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया था, किन्तु उस दौरान पुलिस ने न इस संबंध में शिकायत दर्ज की और ना ही किसी प्रकार की कोई कार्रवाई की। इन दो सालों में दरिंदों ने पीड़िता को कई बार हवस का शिकार बनाया। वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार ब्लैकमेल किया।

इसी क्रम में 25 जून 2021 को गौतम सैनी नाम के एक आरोपित ने पीड़िता को वह वीडियो भेजा, जिसके माध्यम से उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। उसने भी वीडियो भेजकर लड़की को मिलने का दबाव डाला और धमकी दी कि यदि वो नहीं चाहती कि ये वीडियो उसके घरवालों को मिले तो वो वैसा ही करें, जैसा वह कह रहा है। हालाँकि, धमकी के बाद भी जब पीड़िता उससे मिलने नहीं गई, तो उसने दो दिन बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसके बाद पीड़िता एक बार फिर से इसी वर्ष (28 जून 2021) को मालाखेड़ा थाने में गैंगरेप किए जाने का केस दर्ज कराया, जिसके बाद तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया गया है। अलवर जिले की पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि, “गौतम सैनी को अरेस्ट कर लिया गया है। उसे सिर्फ लड़की का वीडियो और फोन नंबर मिला था। सीधे तौर पर उसका इस मामले से कोई TMC नहीं है। उस पर आईटी एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पेट्रोल डालकर जलाया, जांच में जुटी पुलिस

केरल के आईआईटी मद्रास के असिस्टेंट प्रोफेसर ने दिया इस्तीफ़ा

पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -