परिजनों के साथ मिलकर मोहम्मद इश्ताक ने युवती को पिला दिया एसिड, सालों से कर रहा था यौन शोषण
परिजनों के साथ मिलकर मोहम्मद इश्ताक ने युवती को पिला दिया एसिड, सालों से कर रहा था यौन शोषण
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया जिले में प्रेमी और उसके परिवार वालों द्वारा एक युवती को जबरन एसिड पिलाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में लड़की के पिता ने गाँव के ही 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। FIR में युवती के प्रेमी मोहम्मद इश्ताक को भी आरोपी बनाया गया है। इश्ताक सेना में क्लर्क बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 20 मार्च 2023 की है। खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड के अंतर्गत आने वाले बबराहा गाँव में प्रेमी इश्ताक और उसके परिजनों द्वारा लड़की को एसिड पिलाने के बाद उपचार के लिए उसे प्राइवेट अस्पताल भर्ती कराया गया। वहाँ से युवती को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यह बात सामने आई है कि मोहम्मद इश्ताक और पीड़िता के बीच बीते 10 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मुकदमेबाजी और पंचायत भी बिठाई गई थी। फिर भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। इस बीच साल 2020 में इश्ताक का आर्मी में नौकरी लग गई।

इश्ताक ट्रेनिंग के लिए दिल्ली चला गया, मगर प्रेम संबंध जारी रहा। दोनों के बीच फैसला हुआ कि ट्रेनिंग खत्म होने के बाद निकाह कर लेंगे। इस बीच परिवार वालों ने इश्ताक का कहीं और रिश्ता पक्का कर दिया। इश्ताक छुट्टियों में इसी वजह से गाँव आया हुआ था। इस बीच प्रेमिका इश्ताक के घर पहुँचकर विरोध करने लगी। इस पर इश्ताक और परिवार वालों ने युवती को जबरन एसिड पिला दिया। युवती के पिता ने बताया है कि इश्ताक नौकरी लगने के बाद निकाह का बहाना बनाकर बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा था। जब नौकरी लगी, तो उसने बहाना बनाना चालु कर दिया। इस बीच युवकों की तरफ से इश्ताक और युवती के बीच वीडियो कॉल का स्क्रीन रिकार्डिंग वीडियो मुहैया कराया गया है।

गोलू बनकर नाबालिग हिन्दू लड़की से मिला आमिर सोहैल, फिर शुरू हुआ रेप और धर्मान्तरण का घिनौना खेल

'अपने कपड़े उतारो, सभी केस ख़त्म कर दूंगा..', महिला से गंदी बात करने वाले दरोगा पर एक्शन

हत्यारोपी जबरूद्दीन को पकड़ने पहुंची पुलिस को उसके परिजनों ने पीटा, हथियार छीने, 40 पर केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -