'अपने कपड़े उतारो, सभी केस ख़त्म कर दूंगा..', महिला से गंदी बात करने वाले दरोगा पर एक्शन
'अपने कपड़े उतारो, सभी केस ख़त्म कर दूंगा..', महिला से गंदी बात करने वाले दरोगा पर एक्शन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कानपुर से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहाँ आधी रात को एक चौकी प्रभारी ने महिला को फोन कर कहा है कि 'मुझे व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करो. अपने कपड़े उतारकर अपना सीना दिखाओ, तो तुम्हारा केस खत्म कर दूंगा. मुझे तुम चाहिए'. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बिल्हौर इलाके की है. यहां की निवासी एक महिला अपने पारिवारिक विवाद के कारण, चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह से मिली थी. जब महिला अपना बयान देने के लिए पहुंची, तो दरोगा ने उससे कहा कि मैं रात में कॉल करूंगा, तब बताना क्या आरोप है. इसके बाद महिला अपने घर वापस आ गई थी. दरोगा महेंद्र सिंह ने 26 मार्च को रात में 12 बजकर 3 मिनट पर पीड़िता को कॉल किया. दरोगा ने महिला से कहा तुम्हारा मामला मैं देख रहा हूं. इसके बाद कहने लगा मैं तुमको वीडियो कॉल कर रहा हूं. कपड़े उतारकर अपना सीना दिखाओ. तुम्हारे सारे मुक़दमे खत्म कर दूंगा. यह सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस के उच्च अधिकारियों से की. प्रथम दृष्टया महिला के आरोप सही पाए गए. इसके बाद आरोपी दरोगा महेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया. पूरे मामले की जांच ACP से कराई जा रही है. ADCP लखन सिंह यादव ने बताया है कि महिला की शिकायत पर दरोगा को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही महिला की तरफ से दरोगा के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है.  

गोलू बनकर नाबालिग हिन्दू लड़की से मिला आमिर सोहैल, फिर शुरू हुआ रेप और धर्मान्तरण का घिनौना खेल

अपने 4 बच्चों के साथ कुँए में कूदी महिला, तीन मासूमों की मौत, जानें पूरा मामला

हत्यारोपी जबरूद्दीन को पकड़ने पहुंची पुलिस को उसके परिजनों ने पीटा, हथियार छीने, 40 पर केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -