वायुसेना केंद्र की तस्वीर खींच रहा था मोहम्मद इरफ़ान, हुआ गिरफ्तार
वायुसेना केंद्र की तस्वीर खींच रहा था मोहम्मद इरफ़ान, हुआ गिरफ्तार
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में वायुसेना केंद्र के पास से एक संदिग्ध युवक को अरेस्ट किया गया है। युवक को वायुसेना केंद्र की तस्वीर लेते हुए वायु सेना केंद्र के सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार किया है। एयरफोर्स के अधिकारी संदिग्ध शख्स से पूछताछ कर रहे हैं। गिरफ्तार किया गया युवक खुद को यूट्यूब का पत्रकार बता रहा है। मोहम्मद इरफान नामक इस शख्स ने बताया कि वह दुबई में अपने बड़े भाई के पास तस्वीर लेकर जाता था। संदिग्ध युवक दरभंगा जिले के नाका पांच का निवासी है।

युवक से देर रात तक पूछताछ की गई। इंटेलीजेंस अधिकारी भी संदिग्ध युवक से पूछताछ के लिए पहुंचे। वहीं, एसएसपी बाबू राम ने केवटी पुलिस को युवक के संबंध में जांच करने और ज्यादा से ज्यादा जानकारी एकत्रित करने का आदेश दिया। दरअसल युवक कल देर शाम वायुसेना केंद्र की एयरपोर्ट रनवे की फोटो खींच ले रहा था। सबसे बड़ी बात ये है कि इसके पास एक यूट्यूब चैनल का लोगो था, किन्तु उसके पास से किसी तरह का दस्तावेज़ बरामद नहीं हुआ। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को हटाए जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए  हैं और लगातार हमले की साजिश रच रहे हैं। इसी वजह से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं और हर संदिग्ध पर कड़ी नज़र रख रही है।

खुद को पुलिसवाला बताकर शख्स को किया निर्वस्त्र, लेटाकर महिला संग बनाया वीडियो और...

स्टूडेंट को प्रेम जाल में फंसाकर टीचर बनाने लगी संबंध, लगी पिता को खबर और फिर...

भीषण हादसा: ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, 5 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -