भीषण हादसा: ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, 5 की मौत
भीषण हादसा: ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, 5 की मौत
Share:

अमेठी: दिनों दिन बढ़ते जा रहे हादसों के मामले से आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो इस बात को जनता न हो वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो इंसान के दिमाग को हिला कर रख देती है वहीं एक बार फिर ऐसा ही कुछ सुनने को मिला है उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है.मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा निवासी छह लोग सोमवार देर रात बोलेरो से गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव रिश्तेदारी आए हुए थे. देर शाम संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज का हाल-चाल लेने के बाद सभी लोग बोलेरो से वापस लाला का पुरवा के लिए निकले. गौरीगंज- अमेठी मार्ग पर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारहमासी कस्बे के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो सवार 45 वर्षीय सुरेंद्र कश्यप, 42 वर्षीय श्रीचंद, 43 वर्षीय कल्पनाथ, 38 वर्षीय धीरज और 27 वर्षीय मनोज की मौके पर ही मौत हो गई. 

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवा कर किसी तरह बोलेरो सवार लोगों को बाहर निकाला और संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं यह भी पता चला है कि वहीं गंभीर रूप से घायल 40 वर्षीय बैजनाथ को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

यूपी की सियासत में बड़ा उलटफेर, पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने थामा सपा का दामन

बांग्लादेश में बेचने के लिए भेजी जा रही थी सैकड़ों गाय, BSF ने इस तरह किया पर्दाफाश

जबलपुर : इमली के पेड़ से दो दिनों से लगातार निकल रहा धुआं, लोग मान रहे दैवीय प्रकोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -