इस अभिनेता को दोस्त मानती है कंगना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
इस अभिनेता को दोस्त मानती है कंगना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

कंगना रनौत ने एक बार कहा था कि इंडस्ट्री में उनका कोई मित्र नहीं है . जब उनसे पूछा गया कि वह किसे अपने घर बुलाना चाहती है, तो उन्होंने बोला कि कोई भी उनके घर आने का हकदार नहीं है. उन्होंने एक साक्षत्कार में  कहा है, "बॉलीवुड से इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है. घर तो बिल्कुल भी नहीं बुलाओ, बाहर कहीं मिल लो तो ठीक है, यदि उन्हें घर पर आमंत्रित न करो." 

कंगना रनौत ने बोला है कि बॉलीवुड में उनका कोई दोस्त नहीं है. उन्होंने इस बारें में बोला है "नहीं, बिल्कुल नहीं, ये लोग मेरे दोस्त बनने लायक हैं ही नहीं. उसके लिए योग्यता चाहिए होती है." कंगना का बोलना है कि ऋतिक रोशन के साथ उनकी अनबन से पहले वह आमिर खान को अपना सबसे अच्छा दोस्त माना करती थी. उन्होंने बोला है कि आमिर ने अपनी वफादारी रोशन के साथ दिखाई उन्हें समर्थन किया. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने एक क्लिप शेयर की जिसमें वह सत्यमेव जयते के एक एपिसोड में आमिर खान के साथ दिखाई दे रही है. उन्होंने लिखते हुए कहा है कि “असल में मुझे कभी-कभी वो दिन याद आते हैं जब आमिर सर मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे... जाने कहां गए वो दिन."  उन्होंने इस बारे में कहा है कि, "एक बात निश्चित है कि ऋतिक का मुझ पर कानूनी केस करने से पहले उन्होंने मुझे सलाह दी, मेरी सराहना की और मेरी पसंद को आकार दिया. इसके बाद उन्होंने अपनी वफादारी स्पष्ट कर दी - यह पूरी इंडस्ट्री के खिलाफ एक महिला थी."

 

जैसे रानी लक्ष्मीबाई का क़िला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने का पूरा प्रयास भी कर रहे है, इंटॉलरन्स गँग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में? एक एपिसोड में कंगना के साथ दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा भी दिखाई दी थी. उन्होंने कहा है कि कैसे उन्होंने एक बॉलीवुड आइटम नंबर पर एक युवा लड़की को डांस करते हुए देखने के बाद आइटम गानों को ना कह दिया.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे

अमिताभ बच्चन ने जोड़े एलन मस्क के आगे हाथ, की ये मांग

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर पामेला ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -