CM योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान, कहा-कई उप​लब्धियों वाला है ये वर्ष..

CM योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान, कहा-कई उप​लब्धियों वाला है ये वर्ष..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐतिहासिक उपलब्धियों वाला वर्ष बताया है. प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को कम समय में बड़ी उपलब्धियों वाला बताया है.

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष आज यानी 30 मई को पूरा हो गया है. नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक मंत्र दिया था सबका साथ-सबका विकास.

सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान, मजदूरों को क्वारंटाइन केंद्र में रहना होगा अलग

इसके अलावा उनके पहले पांच वर्ष का कार्यकाल भारत को दुनिया की एक आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने की आधारशिला के रूप में जाना जाएगा. इसके बाद द्वितीय कार्यकाल का पहला वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में देश को यशस्वी नेतृत्व प्रदान करते हुए वैश्विक मंच पर भारत को लीडर के रूप में स्थापित कर दुनिया के तमाम देशों के समक्ष एक महान उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हृदय से अभिनंदन है. वही, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह व बृजेश पाठक ने भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को काफी ऐतिहासिक बताया है. इनका मानना है कि पीएम मोदी ने देश को एक मजबूत तथा सशक्त नेतृत्व दिया है. विश्व की सभी महाशक्तियां भी उनकी कार्यशैली की मुरीद हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण के बेहद कठिन काल में भी पीएम मोदी एक मजबूत आधार बनकर देश की रक्षा करने के लिए खड़े हैं.  

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता पोस्टर पर भाजपा प्रवक्ता ने की टिप्पणी, स्वास्थ्य पर कही ये बात

क्या चीन से कारोबार खत्म करने वाली कंपनी करेगी पंजाब में निवेश ?

मायावती ने पीएम मोदी के कार्यकाल पर किया जुबानी हमला