साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता पोस्टर पर भाजपा प्रवक्ता ने की टिप्पणी, स्वास्थ्य पर कही ये बात
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता पोस्टर पर भाजपा प्रवक्ता ने की टिप्पणी, स्वास्थ्य पर कही ये बात
Share:

मध्य प्रदेश में पोस्टर वॉर जारी है. भोपाल लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के कई ‘लापता’ पोस्टर शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के विभिन्न हिस्सों में नजर आए. इसपर सफाई देते हुए एक भाजपा प्रवक्ता ने बताया है कि वह कैंसर और आंखों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. अज्ञात लोगों द्वारा लगाए गए पोस्टर में ये भी कहा गया है कि कोरोना वायरस के प्रकोप से परेशान भाजपा सांसद गायब हैं.

हालांकि, इस बीच साध्वी  प्रज्ञा ने वीडियो कॉल के द्वार शहर के बैरागढ़ चीचली क्षेत्र में सहकार भारती द्वारा संचालित एक मोबाइल अस्पताल सेवा शुरू की और संगठन के पदाधिकारी उमाकांत दीक्षित ने दावा किया कि वह गायब नहीं हुई है. तबियत ठीक नहीं होने की वजह से वह दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं. इस बारें में उन्होंने बताया कि वह कोरोनो वायरस प्रकोप के लिए लॉकडाउन के बीच फोन पर श्रमिकों के संपर्क में थीं और प्रवासियों, छात्रों और जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं. भोपाल दक्षिण पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पोस्टरों का समर्थन करते हुए कहा है कि लोगों को इस संकटपूर्ण वक्त में ठाकुर के ठिकाने के बारे में जानने का अधिकार है.

जानकारी के लिए बता दें की भाजपा के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने इस सबंध में बताया कि ठाकुर ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह कैंसर और आंखों के इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में हैं. इससे पहले छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुल और ग्वालियर में पूर्व कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए इस तरह के ‘लापता’ पोस्टर लगाए जा चुके हैं.

मायावती ने पीएम मोदी के कार्यकाल पर किया जुबानी हमला

नेक दिल सलमान ने फिर किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर नहीं होगा यकीन

सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान, मजदूरों को क्वारंटाइन केंद्र में रहना होगा अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -