'ओखी' प्रभावित गांवों का दौरा करेंगे पीएम मोदी
'ओखी' प्रभावित गांवों का दौरा करेंगे पीएम मोदी
Share:

तिरुवनंतपुरम. कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 'ओखी' प्रभावित गांवों का दौरा करेंगे. मोदी बहुत जल्द केरल और तमिलनाडु के तूफान प्रभावित गांवों का दौरा करेंगे. खबरों के अनुसार, मोदी कन्याकुमारी में एक और तिरुवनंतपुरम के दो गांव का दौरा करेंगे. मोदी राजनीतिक आलोचनाओं पर विराम लगाने हेतु संभावित रूप से सोमवार या मंगलवार को दक्षिणी जिलों का दौरा कर सकते हैं. हालांकि, अभी सही तारीख निश्चित नहीं है.

इससे पहले रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण हालांकि इन गांवों का दौरा कर चुकी हैं. कांग्रेस ने पीड़ितों के प्रति संवेदना जताने के लिए नहीं आने पर मोदी पर निशाना साध था. राहुल गांधी ने गुरुवार को तिरुवनंतपुरम और कन्याकुमारी में मछुआरों के साथ समय बिताया था. राहुल ने दक्षिणी केरल में चक्रवात ओखी से प्रभावित कुछ स्थानों का दौरा किया था.

उन्होंने बार-बार इस तरह की त्रासदियों को होने से रोकने के लिए बेहतर चेतावनी प्रणाली की आवश्यकता पर बल दिया था. राहुल ने पून्थुरा में प्रभावित परिवारों से बात करते हुए कहा था कि, जब कोई त्रासदी होती है, तो हर किसी को उससे सीख लेनी चाहिए और भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए. समुद्र में जाने वाले मछुआरों के लिए बेहतर चेतावनी प्रणाली होनी चाहिए. 

गौरतलब है कि केरल में 30 नवंबर को 'ओखी' ने  तमिलनाडु और केरल में भारी तबाही मचाई थी. जिसके चलते तिरुवनंतपुरम और कोल्लम के मछुआरों की जान चली गई, जबकि उनमें से 250 से ज्यादा मछुआरें लापता हैं.

दलाई लामा ने लॉन्च किया खुद का ऐप

जयललिता की मौत पर अपोलो अस्पताल की उपाध्यक्ष का खुलासा

क्रिकेट टिकट के लिए 28 घंटे पहले से लगी कतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -